इंदौर में एडवाइजरी कंपनी का डाटा चुराकर दूसरों को उपलब्ध कराने के 2 आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 13, 2024, 5:43 PM IST

Indore news two accused arrested

इंदौर में एडवाइजरी कंपनी का डाटा चुराकर दूसरी कंपनी को उपलब्ध करवाने की शिकायत पर पुलिस ने करवाई की है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. Indore cheating case

इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच लगातार ऑनलाइन फ्राड के मामले में आरोपियों की धरपकड़ कर रही है. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच को पिछले दिनों एक कंपनी के संचालक ने अपने डाटा चुराकर दूसरी कंपनी को देने के मामले में अपने कर्मचारियों की शिकायत इंदौर क्राइम ब्रांच से की. इंदौर क्राइम ब्रांच ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने फरियादी रवि अग्रवाल की शिकायत पर ये कार्रवाई की. पुलिस ने आरोपी रहीम खान, रोहित शर्मा को गिरफ्तार किया है.

मोबाइल लुटेरे गिरफ्तार : इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में हुई मोबाइल लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से लूटे हुए मोबाइल भी बरामद किए हैं. एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि पिछले दिनों भंवरकुआं थानां क्षेत्र के रिंग रोड तीन इमली इंदौर पर पीएचडी छात्र के साथ मोबाइल लूट की घटना हुई थी. जिसके बाद से ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. तीन बदमाश चिह्नित किए गए थे. इनकी पहचान शंकर उर्फ सम्राट, रवि मंडलोई, मनीष के रूप में हुई. इस मामले में अभिनय विश्वकर्मा, एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ALSO READ:

धोखाधड़ी का केस दर्ज : इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी की वारदात सामने आई है. महिला द्वारा एक ऑनलाइन लोन एप के माध्यम से लोन एप के लिए अप्लाई किया था. जरूरी दस्तावेज देने के बाद महिला को लोन तो नहीं मिला लेकिन उसके अकाउंट से हजारों रुपए जरूर कट गए. इसके बाद महिला ने पुलिस की शरण ली और मामला दर्ज करवाया है. चिकित्सक नगर में रहने वाली मुस्कान चौहान नामक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने जिस अकाउंट में राशि गई है, उन अकाउंट को भी पुलिस ने फ्रीज करवाया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.