ऊर्जा मंत्री के सिर से दौड़ा करंट, बल्ब लगाते ही हुआ उजाला, इस जादू में सिंधिया असफल

author img

By

Published : Jun 25, 2023, 9:29 PM IST

Updated : Jun 25, 2023, 11:02 PM IST

minister jyotiraditya scindia

भरे मंच में एक आदमी ने ऊर्जा मंत्री के सिर पर बल्व जला दिया. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बल्व लेकर यही जादू करना चाहा लेकिन बल्ब नहीं जला. इस बीच मंच पर हंसी ठिठोली चलती रही.

मंच पर हंसी ठिठोली

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें ऊर्जा मंत्री के सिर पर बल्व लगाते ही बिना बिजली के बल्व जल उठा, जिसे देखकर खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चौक गए. उनके सिर पर बल्व लगाने से करंट दौड़ पड़ा और बल्व जल गया. ऊर्जा मंत्री और प्रद्युमन सिंह तोमर का बिजली करंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो ग्वालियर में आयोजित एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान का है इस दौरान एक जादूगर ने उन्हें जादू दिखाया था.

सिंधिया का नहीं चला जादू: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए थे. इस दौरान ग्वालियर में स्थित कोली समाज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप पर दोनों ही नेता पहुंचे हुए थे. इस दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर से एक जादूगर का आमना सामना हो गया. उसके बाद इस जादूगर ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का स्वागत जादू दिखा कर किया. उसने बिना बिजली कनेक्शन की एक बल्ब को ऊर्जा मंत्री के सिर पर रखा तो एकदम यह बल्व जल उठा जिसे देखकर ऊर्जा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जमकर हंसी ठिठोली करते रहे.

ऊर्जा मंत्री में करंट: इस जादूगर ने जैसे ही ऊर्जा मंत्री के सिर पर यह बल्व लगाया तो यह बल्व अपने आप जल गया. जिसे देखकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंच पर मौजूद सभी लोग एकदम दंग रह गए. उसके बाद यह जादू खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिखाने की कोशिश की और उन्होंने उसी बल्व को जादूगर के सिर पर रखा तो बल्व नहीं जला, उन्होंने कई बार जलाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए और जमकर हंसी ठिठोली करने लगे. इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाई और कहा कि ऊर्जा मंत्री में कितना करंट है आज पता लग गया.

Also Read

चंबल में सक्रिय सिंधिया: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए हुए हैं जहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं ग्वालियर में कार्यक्रम संपन्न करने के बाद शिवपुरी और गुना के लिए रवाना हो गए. वह लगातार चंबल में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं एक सप्ताह में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस अंचल का दौरा करने लगे हैं और सबसे खास बात यह है कि सिंधिया शादी समारोह या गम का कार्यक्रम हो, उसमें भी जाना नहीं छोड़ रहे हैं. वह हर कार्यकर्ता और अपने समर्थक के पास पहुंच रहे हैं.

Last Updated :Jun 25, 2023, 11:02 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.