ETV Bharat / state

ग्वालियर-चंबल के 76361 कांग्रेसी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिलः वीडी शर्मा

author img

By

Published : Aug 25, 2020, 9:30 AM IST

Updated : Aug 25, 2020, 11:40 AM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दावा किया कि बीजेपी के तीन दिवसीय सदस्यता अभियान में 76361 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है.

BJP state president VD Sharma
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में बीजेपी के तीन दिवसीय सदस्यता अभियान में 76 हजार से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का दावा किया जा रहा है, आगामी विधानसभा उपचुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के लिए कार्यकर्ताओं से एक-जुट रहने का आह्वान किया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बताया कि ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के ग्वालियर, गुना, भिंड व मुरैना संसदीय क्षेत्र के 76 हजार 361 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है. बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा परिवार में स्वागत है. हम सभी एकाकार होकर मध्यप्रदेश को नई उंचाई तक ले जाएंगे, यह मेरा अटल विश्वास है.

  • ग्वालियर चंबल संभाग के चारों लोकसभा क्षेत्र से @BJP4MP में शामिल हुए कांग्रेस के 76361 कार्यकर्ताओं का मैं भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत करता हूं ।
    हम सभी एकाकार होकर मध्यप्रदेश को नई ऊंचाई तक ले जाएंगे, यह मेरा अटल विश्वास है। pic.twitter.com/Bl52rfSXcW

    — VD SHARMA (@vdsharmabjp) August 24, 2020 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

ज्येातिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार अंचल दौरे पर रहे. इस मौके पर बीजेपी ने तीन दिवसीय सदस्यता अभियान चलाया. इस अभियान के अंतिम दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी एक परिवार है, लेकिन कांग्रेस में एक परिवार ही पूरी कांग्रेस है. कांग्रेस में जो व्यक्ति सोनिया गांधी और राहुल गांधी के तलवे चाटे, केवल वही बना रह सकता है, वही वफादार कहलाता है. जो जनता के हित के लिए लड़े, उसे गद्दार घोषित कर दिया जाता है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

सदस्यता ग्रहण समारोह में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में फर्क ये है कि हमारी सरकार में देश और प्रदेश का विकास होता है और कांग्रेस की सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर होता है. बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनाने में ग्वालियर-चंबल संभाग की बड़ी भूमिका रही. इतिहास में पहली बार इस संभाग की 34 में से 26 सीटें कांग्रेस को मिली. लोगों को उम्मीद थी कि कांग्रेस यहां का विकास करेगी, क्षेत्र के साथ न्याय करेगी, लेकिन सरकार बनने के बाद ऐसा नहीं हुआ. कमलनाथ की सरकार हमेशा पैसों की तंगी का रोना रोती रही और वादाखिलाफी की और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा.

Last Updated : Aug 25, 2020, 11:40 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.