ETV Bharat / state

दुकान में सब्जी बेच रही महिला से लूट, CCTV में कैद हुए बदमाश

author img

By

Published : Apr 14, 2020, 3:42 PM IST

शहर के सबसे व्यस्त और पुलिस प्वाइंट से चंद कदमों दूर मंगलवार को एक सब्जी विक्रेता महिला के साथ तीन बदमाशों लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने मौका देखते हुए महिला के पास रखे करीब 3500 रुपये और सब्जी की थैली लेकर फरार हो गए.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

3500 rupees
दुकान में सब्जी

ग्वालियर। शहर के सबसे व्यस्त और पुलिस प्वाइंट से चंद कदम दूर मंगलवार को एक सब्जी विक्रेता महिला के साथ तीन बदमाशों लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने 300 रुपये की सब्जी के साथ करीब साढ़े 3 हजार रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए. हालांकि पास ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई है.

दुकान में सब्जी बेच रही महिला से लूट

बता दें कि बाइक पर सवार होकर महिला के सब्जी के ठेले पर पहुंचे तीनों बदमाशों ने महिला को सब्जी खरीदने के बहाने अपने झांसे में लिया और उससे 300 रूपये की सब्जी खरीदी, जिसके बाद महिला को उन्होंने 2000 रुपये का नोट थमा दिया, सब्जी विक्रेता महिला धनती कुशवाहा ने जैसे ही पैसे हाथ में लिये तभी बदमाश मौका पाकर महिला के पास रखे करीब 3500 रुपये और सब्जी की थैली लेकर फरार हो गए.

वहीं वारदात के बाद पीड़ित महिला ने भागकर उन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन तीनों बदमाश मौका पाकर फरार हो गए, हालांकि लुटेरों की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है, वहीं पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई इस लूट की घटना की शिकायत पड़ाव पुलिस थाना पुलिस से की है, पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.