MP Chunav 2023 : बड़वानी के पानसेमल में CM शिवराज ने Congress को बताया धोखेबाज पार्टी, पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने किया पलटवार

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 8, 2023, 3:57 PM IST

MP Chunav 2023

बड़वानी जिले के पानसेमल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताया है. कांग्रेस ने जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था. वहीं, पूर्व गृह मंत्री व कांग्रेस नेता बाला बच्चन ने बीजेपी पर तगड़ा पलटवार करते हुए कहा कि इस बार बीजेपी के सारे मंत्री चुनाव हार रहे हैं.

CM शिवराज ने Congress को बताया धोखेबाज पार्टी

बड़वानी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पानसेमल विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनका संकल्प है कि मध्य प्रदेश में हर बहन को लखपति बनाएंगे. उन्होंने विकास के लिए कड़ी मेहनत की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बहनों 10 तारीख को इस बार धनतेरस है. इसलिए मैंने तय किया कि धनतेरस से पहले ही तुम्हारे खाते में खुशियों की किश्त आ जाए. 7 तारीख से ही तुम्हारे खाते में पैसा आना शुरू हो गया है.

बहनों, खुशी से मनाओ त्यौहार : कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि ये कमलनाथ, नकुलनाथ कह रहे थे कि बहनों के खाते में पैसा नहीं आएगा, केवल चुनाव तक ही आएगा. ये कोई धोखेबाज कांग्रेस थोड़ी है, यह तो शिवराज सिंह चौहान का वचन है. दुनिया की कोई ताकत लाड़ली बहनों का पैसा बंद नहीं कर सकती. सीएम ने कहा कि लाड़ली बहना योजना का पैसा अभी भी आ रहा है, धनतेरस के पहले भी आएगा. धनतेरस पर खूब खरीदी करो, दीपावली मनाओ और भाईदूज मनाओ. अब तो कांग्रेस कपड़ा फाड़ पार्टी हो गई है.

MP Chunav 2023
कांग्रेस नेता बाला बच्चन ने किया सीएम शिवराज पर पलटवार

ये खबरें भी पढ़ें...

बाला बच्चन ने किया पलटवार : वही, बड़वानी जिले की राजपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन का दावा है कि इस बार जिले की चारों सीटें जीत रहे हैं. कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल भी हार रहे हैं. इसी तरह बीजेपी के सभी मंत्री हारने वाले हैं. प्रहलाद पटेल के 2000 करोड़ का कर्ज माफी के नाम पर घोटाले का आरोप लगाने के सवाल पर बाला ने कहा कि बीजेपी के सभी केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों की भी हालात खराब है. इसलिए भ्रामक बातें कर रहे हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.