रीवा जिले में CM शिवराज का चुनावी दौरा, प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, बहनों- भांजे, भांजियों को धमकाने के मामले पर दी ये चेतावनी

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 6, 2023, 8:06 PM IST

Shivraj Singh Chouhan, CM, MP

CM Shivraj Singh Chouhan MP Visit: प्रदेश में चल रहे चुनावी शोर के बीच आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रीवा जिले की सभी विधानसभा में दौरा करने पहुंचे. जहां उन्होंने प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा. बता दें, मुख्यमंत्री यहां बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंचे. जहां उन्होंने आम जनसभा को संबोधित किया.

शिवराज सिंह चौहान की रीवा में सभा

रीवा। जिले में विधानसभा चुनाव के चलते तमाम राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों का दौरा थमने का नाम नही ले रहा है. हर एक पार्टी के दिग्गज नेता अपने- अपने पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए प्रदेश की 230 विधान सभा सीटो में ताबड़तोड़ रैलियां और जन सभाओं में शमिल होकर वोट करने के लिऐ जनता को साधने में जुटे हुए है. आज सीएम शिवराज रीवा जिले के दौरे पर आए और एक- एक कर वह चार विधानसभा सीटो का रास्ता नापते हुए अयोजित जन सभाओं में शामिल हुए. इसी दौरान त्योंथर में उन्होंने प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा.
चार विधान सभा सीटो में CM शिवराव सिंह का चुनावी दौरा: प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी प्रचार प्रसार करने आज प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान रीवा पहुंचे. त्योंथर विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. सीएम शिवराज ने कहा की आज प्रियंका गांधी आई है, उनसे पूछना चाहता हूं कि तुम्हारी कांग्रेस कौन सी कांग्रेस है. इन्होंने गठबंधन बनाई, भाजपा को हराने के लिए, मोदी को हराने के लिए.

ये भी पढ़ें...

इंडिया गठबंधन पर कांग्रेस को घेरा: सीएम ने कहा, इंडिया गठबंधन के नेता अखिलेश यादव कल ही कह रहे थे कि कांग्रेस पार्टी बड़ी चालू पार्टी है. दगाबाज पार्टी है. धोखेबाज पार्टी है. ये कांग्रेस का असली चरित्र है. सिद्धार्थ तिवारी ने कांग्रेस इसलिए छोड़ी क्योंकि कांग्रेस अब वो पुरानी कांग्रेस नही रही. यह बात सही है कि दिल्ली में माता, बेटा, बेटी को स्थापित करने में लगी है. प्रदेश में दो नेता हैं, एक कमलनाथ, एक दिग्विजय सिंह, दोनों अपने- अपने बेटो को स्थापित करने में लगे है. यह चक्की के दो पार्ट हो गए है. एक कमलनाथ एक दिग्विजय सिंह इन दोनों पार्टो में कांग्रेस पिसी जा रही है. इसलिए सिद्धार्थ ने कांग्रेस को नमस्कार किया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए है.

प्रियंका गांधी से पूछे सवाल: CM शिवराज ने कहा कि मैडम प्रियंका गांधी जी एक सवाल पूछना चाहता हूं. उसका जवाब देना पड़ेगा. आपके कांग्रेस के नेताओं ने मेरी लाडली बहनों को धमकाया है. सुन लो मैडम प्रियंका गांधी आप से और कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से कहना चाहता हूं. दुश्मनी मुझसे है. तो मुझे गाली दो. मुझे कोई फर्क नही पड़ता. मगर मेरी बहनों, भांजे और भांजियो पर उंगली उठी तो छोडूंगा नहीं. न जीने लायक छोडूंगा, न मरने लायक छोडूंगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.