ETV Bharat / state

अशोकनगर में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ हैवानियत, फर्जी GRP अफसर बनकर दो लोगों ने किया गैंगरेप

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 26, 2023, 7:30 AM IST

Updated : Nov 26, 2023, 7:44 AM IST

Ashoknagar Gangrape Case: अशोकनगर के मुंगावली रेलवे स्टेशन पर दो लोगों ने खुद को जीआरपी अफसर बताते हुए महिला के साथ गैंगरेप किया. महिला अपने पति के साथ स्टेशन पर ट्रेन का इंतेजार कर रही थी. इसी दौरान आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ashoknagar gangrape case
अशोकनगर रेलवे स्टेशन पर गैंगेरप

जीआर अहिरवार, जीआरपी थाना प्रभारी

अशोकनगर। मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार-शनिवार की रात अशोकनगर जिले के मुंगावली स्टेशन पर 30 वर्षीय एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. जिसमें दो युवको ने अपने आपको जीआरपी अफसर बताते हुए महिला को झाड़ियां में ले जाकर उसके साथ रेप किया. तो वहीं उसके पति के साथ भी मारपीट की. शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

खुद को बताया GRP अफसर: दरअसल पूरा मामला मुंगावली स्टेशन का है, जहां शुक्रवार रात जयपुर जाने के लिए दंपति जोधपुर- भोपाल ट्रेन पकड़ने स्टेशन पहुंचे थे. जोधपुर-भोपाल ट्रेन निकल जाने के कारण अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. तभी रात लगभग 11 बजे दो युवकों ने दंपति से स्टेशन पर बैठने का कारण पूछते हुए टिकट दिखाने की बात कही. इसके बाद महिला ने उन दोनों को वर्दी में नहीं होने की बात कहते हुए टिकट नहीं दिखाई. इसके बाद एक युवक महिला के पति को बड़े साहब से मिलवाने की बात कहते हुए वहां से ले गया. जबकि दूसरा युवक जो मुह पर नकाब लगाये हुए था, वह महिला को घसीट कर स्टेशन के पास झाड़ियां में ले गया

महिला के साथ गैंगरेप: इसके बाद युवक ने उसके साथ रेप किया. कुछ ही देर में दूसरा युवक भी मौके पर आ गया और उसने भी महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने महिला के पति के साथ भी मारपीट की. महिला के मुताबिक, एक मोटरसाइकिल की लाइट के कारण युवक झाड़ियां में छुप गए और महिला मौके का फायदा उठाकर भाग निकली. इसके बाद स्टेशन के बाहर आकर उसने हंड्रेड डायल पर फोन कर मामले की जानकारी दी.

Also Read:

पुलिस ने किया केस दर्ज: इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से अशोकनगर जीआरपी में शनिवार को ज्यादती का मामला दर्ज किया. घटना को गंभीर मानते हुए जीआरपी डीएसपी राजेंद्र कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे. मामले में दो अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. जीआरपी थाना प्रभारी जीआर अहिरवार का कहना है कि गैंगरेप के मामले में केस दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

Last Updated : Nov 26, 2023, 7:44 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.