ETV Bharat / state

उपसरपंच की घिनौनी करतूत, आदिवासी युवती के साथ किया दुष्कर्म, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 22, 2023, 10:08 AM IST

Updated : Nov 22, 2023, 1:07 PM IST

Shahdol Rape Case: शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में उपसरपंच द्वारा एक आदिवासी युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने डरा धमकाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

Shahdol Rape Case
शहडोल में उपसरपंच ने किया रेप

शहडोल डीएसपी राघवेंद्र द्विवेदी

शहडोल। जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दर्शिला चौकी क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को शर्मसार कर दिया है. दरअसल यहां एक आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि एक उपसरपंच ने दिया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामला की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

उपसरपंच ने किया रेप: दरअसल पूरा मामला शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के दर्शील चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है. जहां उपसरपंच ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि उप सरपंच ने एक आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद इसकी शिकायत थाने में की गई और फिर तुरंत मामला भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि गांव के उप सरपंच ने एक युवती के साथ दुराचार कर उसके साथ मारपीट की. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि आरोपी फरार हो गया है पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी: पुलिस ने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाली युवती को प्रेम जाल में फंसा कर उप सरपंच ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी फोन करके युवती को उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देता था. प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने फोन उठाना ही बंद कर दिया. फिर एक दिन आरोपी ने मिलने के बहाने बुलाकर युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया. जिसके बाद इस घटना की जानकारी थाने में दी गई.

Also Read:

आरोपी की तलाश जारी: इस पूरे मामले को लेकर शहडोल डीएसपी राघवेंद्र द्विवेदी का कहना है ''जैतपुर थाना अंतर्गत दर्शील चौकी है, वहां पर एक 21 वर्ष की आदिवासी युवती रहती है. उपसरपंच ने उसे डरा धमका कर दुष्कर्म किया है, जिसमें अपराध पंजीबद्ध करके विवेचना जारी है. आरोपी अभी फरार है, जिसके पकड़ने की कोशिश की जा रही है.''

Last Updated : Nov 22, 2023, 1:07 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.