साहिबगंज में घर में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Oct 29, 2023, 9:54 PM IST

Person dead body found in Sahibganj.

साहिबगंज में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. Person dead body found in Sahibganj.

मृतक की पत्नी का बयान

साहिबगंज: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इसाई टोला में रविवार की देर शाम एक युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में पड़ा मिला. युवक की पहचान 38 वर्षीय राकेश मालतो के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

यह भी पढ़ें: व्यवसायी पर फायरिंग की घटना के बाद पुलिस की हाई लेवल मीटिंग, एसपी ने कहा- किसी भी हाल में बख्शे नही जाएंगे अपराधी

जानकारी के मुताबिक, युवक की सगी बहन, जो उसके घर के पास रहती है, जब उसे खाना देने घर पहुंची तो उसने राकेश का शव जमीन पर पड़ा देखा. राकेश के सिर और नाक से खून बह रहा था. शव देखकर बहन चीख पड़ी, जिसे सुनकर सोसायटी में रहने वाले आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.

बताया जा रहा है कि मृत युवक की पत्नी महादेवगंज चौक पर श्रृंगार की दुकान चलाती है. घटना की जानकारी मिलते ही वह अपने घर की ओर भागी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को दी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

जमीन विवाद में हत्या का आरोप: परिजनों का आरोप है कि जमीन विवाद में राकेश की हत्या की गयी है. जमीन विवाद को लेकर मामला वर्षों से चल रहा था. जिसकी जानकारी एसपी और डीसी समेत डीजीपी और सीएम तक को दी गयी. 1998 में कोर्ट ने उन्हें डिग्री देकर जमीन पर कब्जा दे दिया था, फिर भी दबंगों ने उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया. मृतक की पत्नी ने कहा कि उनके पति की हत्या की गयी है. जांच की जाए तो हत्यारे का राज खुल सकता है. परिजनों को आशंका है कि आपसी विवाद में लोगों ने युवक की हत्या की है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी: इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने बताया कि शव संदेहास्पद स्थिति में मिला है. जांच की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर सुबह सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजा जाएगा ताकि हत्या के कारणों का पता चल सके. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. सभी लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.