व्यवसायी पर फायरिंग की घटना के बाद पुलिस की हाई लेवल मीटिंग, एसपी ने कहा- किसी भी हाल में बख्शे नही जाएंगे अपराधी

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 29, 2023, 8:24 PM IST

Firing on businessman in Dhanbad

धनबाद में व्यवसायी पर फायरिंग की घटना के बाद पुलिस की हाई लेवल मीटिंग हुई. बैठक के बाद एसपी ने कहा कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे. Firing on businessman in Dhanbad.

घटना को लेकर एसपी का बयान

धनबाद: जिले में मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल पर फायरिंग मामले में पुलिस अलर्ट मोड में आ गयी है. घटना के बाद रविवार को एसएसपी कार्यालय में पुलिस अधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक हुई. जिसका नेतृत्व सिटी एसपी अजीत कुमार ने किया. इस बैठक में ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी, तीन डीएसपी और कई थानों के थानेदार मौजूद थे. जिसमें संगठित अपराध पर नकेल कसने की रणनीति तैयार की गयी. घटना को लेकर पुलिस टीम का भी गठन किया गया है.

यह भी पढ़ें: रांची ATS करेगी व्यवसायी पर गोलीबारी मामले की जांच, चार सदस्यीय टीम पहुंची धनबाद

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी अजीत कुमार ने कहा कि घटना काफी दुखद है. हमारी सहानुभूति व्यापारी वर्ग के साथ है. व्यापारी वर्ग को पुलिस का सहयोग करते हुए थोड़ा धैर्य रखना चाहिए. इस घटना में जो भी गिरोह या अपराधी शामिल है. उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. जल्द से जल्द सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

व्यवसायी वर्ग में काफी आक्रोश: बता दें कि शनिवार की रात आवासीय क्षेत्र बैंक मोड़ स्थित कार सेंटर के संचालक दीपक अग्रवाल को गोली मार दी गयी थी. दीपक अग्रवाल का इलाज कोलकाता के एएमआरआई अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद व्यवसायी वर्ग में काफी आक्रोश है. घटना के विरोध में जिले के व्यवसायियों ने आज अपनी दुकानें बंद रखीं. व्यवसायियों ने सड़क पर उतरकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया और विरोध में नारे लगाये. व्यवसायी पुलिस से अपनी सुरक्षा की गारंटी मांग रहे हैं.

रांची एटीएस की टीम धनबाद पहुंची: वहीं बता दें कि इस मामले की जांच के लिए रांची एटीएस की टीम भी धनबाद पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान टीम के सदस्यों ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.