भाजपा विधायक पुष्पा देवी की गाड़ी पर पथराव, दो अंगरक्षक समेत कई जख्मी

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 9, 2024, 8:31 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 9:28 PM IST

Stone pelting on BJP MLA Pushpa Devi

Stone pelting on BJP MLA Pushpa Devi. पलामू में विधायक पुष्पा देवी की गाड़ी पर पथराव हुआ है. इस घटना में विधायक और उनके पति बाल-बाल बचे हैं. वहीं उनके दो बॉडीगार्ड समेत कई लोग घायल हो गए हैं.

पलामू: छतरपुर से भाजपा विधायक पुष्पा देवी की गाड़ी पर पथराव हुआ है. इस घटना में विधायक के दो अंगरक्षक समेत कई जख्मी हुए हैं. पथराव करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है. मिली जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक पुष्पा देवी छतरपुर के उदयगढ़ के इलाके में सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेकर वापस लौट रहीं थीं.

इसी क्रम में उदयगढ़ मोड़ के पास अज्ञात लोगों ने गाड़ी पर पथराव कर दिया. इस पथराव में विधायक की गाड़ी को नुकसान हुआ है और शीशे भी से टूट गए हैं. पूर्व सांसद सह विधायक के पति मनोज कुमार ने बताया कि वे कार्यक्रम से भाग लेकर वापस लौट रहे थे, इसी क्रम में पथराव हुआ है. उन्होंने बताया कि एक पूर्ण नियोजित साजिश थी जिसे अंजाम दिया गया है. इस घटना में अंगरक्षक समेत कई लोग जख्मी हुए हैं.

Stone pelting on BJP MLA Pushpa Devi in Palamu
विधायक की क्षतिग्रस्त गाड़ी

पथराव किसने किया और क्यों किया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है. पत्थरबाजी करने वाले आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और इलाके में अभियान चलाया जा रहा है. छतरपुर थाना अधिकारी शेखर कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इलाके में पुलिस बल को भेजा गया है.

आंदोलनकारी ड्राइवरों पर शक: दरअसल जिस इलाके में पथराव हुआ है उस इलाके में मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ ड्राइवर का आंदोलन भी जारी था. इलाके में चालकों ने सुबह से ही नेशनल हाईवे 98 को जाम रखा था. जाम को हटाने गई पुलिस के साथ भी ड्राइवर की झड़प हुई थी. इस घटना के बाद ड्राइवर उग्र हो गए थे. आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर ने ही पथराव किया है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है और पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है.

Stone pelting on BJP MLA Pushpa Devi in Palamu
क्षतिग्रस्त बस

छतरपुर एसडीपीओ के गाड़ी पर भी हुआ पथराव: ड्राइवर आंदोलन कर रहे थे और नेशनल हाईवे 98 को जाम कर दिया था. जाम को हटाने के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी इसी क्रम में छतरपुर एसडीपीओ अजय कुमार एंटी लैंड माइंस के साथ से मौके पर पहुंचे. ड्राइवर ने एंटी लैंड माइंस के साथ-साथ अन्य पुलिस की गाड़ियों पर भी पथराव किया. इस पथराव में पुलिस के दो पुलिस जवानों को भी चोट लगी है, जबकि स्थानीय पत्रकार भी जख्मी हुए हैं. नेशनल हाईवे 98 पर ड्राइवर का कई घंटे तक हंगामा जारी था. ड्राइवरों ने पुलिस के साथ-साथ यात्री वाहनों पर भी पथराव किया है एक यात्री बस के शीशे टूट गए हैं और कुछ यात्रियों को भी चोट लगी है.

ये भी पढ़ें- पलामू में माइंस से ढुलाई शुरू कराने गयी प्रशासनिक टीम पर पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल, सड़क टूटने से नाराज ग्रामीण

Last Updated :Jan 9, 2024, 9:28 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.