पथराव की घटना को लेकर भावुक हुईं भाजपा विधायक पुष्पा देवी, हमले को बताया साजिश

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 10, 2024, 3:32 PM IST

Stone pelting on MLA

Stone pelting on MLA. पथराव की घटना के बाद छतरपुर विधायक पुष्पा देवी ने प्रेस वार्ता बुलाया. इस दौरान वह भावुक हो गई. उन्होंने कहा कि यह घटना पुलिस की विफलता है. हमलावर उनकी जान लेने के इरादे से आए थे. यह किसी की साजिश है.

पथराव को लेकर विधायक पुष्पा देवी का बयान

पलामू: आज आप मुझे और पूर्व सांसद को जीवित देख रहे हैं, ये ईश्वर और आपका आशीर्वाद है, ये कहते हुए बीजेपी विधायक पुष्पा देवी भावुक हो गईं. दरअसल, मंगलवार को पलामू के छतरपुर में किसान बीजेपी विधायक पुष्पा देवी की कार पर पथराव हुआ. इस पथराव की घटना में विधायक के दो अंगरक्षक समेत कई लोग घायल हो गये. जिसके बाद विधायक पुष्पा देवी और पूर्व सांसद मनोज कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना की जानकारी दी.

हमला पूरी तरह साजिश: विधायक पुष्पा देवी ने कहा कि यह हमला पूरी तरह से साजिश है, जब विधायक सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी, पुलिस सरकार के दबाव में है. विधायक ने कहा कि उन्होंने एके-47 से लैस बॉडीगार्ड की मांग को लेकर कई जगहों पर आवाज उठायी, लेकिन उन्हें बॉडीगार्ड नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जवानों को जंगल क्षेत्र में मौजूद पिकेट से हटाकर लाठी बल दे दिया गया है. यह बात ठीक नहीं है. उनके काफिले पर हमला करने वालों की मंशा उनकी जान लेने की थी, वह और पूर्व सांसद लगातार क्षेत्र में हैं और आम जनता की समस्याओं के समाधान में लगे हैं और विरोधी साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमला सामने से नहीं बल्कि बगल से हुआ, जिससे पता चलता है कि यह पूरी तरह से योजनाबद्ध था.

घटना पुलिस की विफलता: पूर्व सांसद मनोज कुमार ने कहा कि हमले में शामिल लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. यह हमला एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है. कार्यक्रम के बाद उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से इलाके की स्थिति के बारे में बात की थी. पुलिस के आश्वासन के बाद वे मुख्य सड़क पर पहुंचे थे. यह हमला पुलिस की नाकामी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने छतरपुर डीएसपी से चर्चा की है, उन्हें बताया गया है कि हमले में शामिल लोगों की पहचान कर ली गयी है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

यह भी पढ़ें: विधायक पर पथराव मामला: हिरासत में 13 से अधिक उपद्रवी, हंगामे में छत्तीसगढ़ के ड्राइवरों की भूमिका

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक पुष्पा देवी की गाड़ी पर पथराव, दो अंगरक्षक समेत कई जख्मी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.