नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कांग्रेस को कह दिया सनातन विरोधी, जानिए क्या है वजह

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 14, 2024, 10:08 PM IST

Ram Mandir Pran Pratistha

Opposition Leader Amar Bauri targeted Congress. झारखंड के नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है. जामताड़ा पहुंचे अमर बाउरी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस नेताओं के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

जामताड़ाः भाजपा विधायक दल के नेता सह विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता अमर बाउरी ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मामले में कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है. नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कांग्रेस पर शुरू से ही भगवान राम मंदिर का विरोध करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति से उबर नहीं पा रही है.

कांग्रेस को बताया सनातन विरोधीः नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को सनातन विरोधी बताया है. विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता अमर बाउरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान राम ने जो नियति लिखी है वह होकर ही रहेगी. नियती को यही मंजूर था कि 500 साल की लंबी तपस्या और संघर्ष के बाद राम मंदिर निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों ही होगा तो हो रहा है. इसमें किसी को विरोध और आलोचना नहीं करना चाहिए.

अमर बाउरी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशानाः अमर बाउरी ने आगे कहा कि लंबे समय से कांग्रेस के हाथों में सत्ता की बागडोर रही, लेकिन हमेशा राम मंदिर का विरोध ही किया. अमर बावरी ने कहा कि देश में सबसे लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहा और कांग्रेस के प्रधानमंत्री रहे, लेकिन कभी भी राम मंदिर निर्माण और राम को लेकर भक्ति नहीं दिखाई. उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को लटकाए रखा और कार सेवकों पर लाठी और गोली चलवाने का काम किया. यहां तक कि न्यायालय में एफिडेविट कर यह बताने का काम किया कि राम कथा एक काल्पनिक कहानी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ऐतिहासिक कामः आज मंदिर का निर्माण हो रहा है और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री मंदिर की प्राण का उद्घाटन करने वाले हैं. भगवान राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है, जो कांग्रेस ने कभी नहीं चाहा.बताते चलें कि अमर बाउरी पाकुड़ से रांची जाने के क्रम में जामताड़ा में कुछ देर के लिए रुके थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की.

ये भी पढ़ें-

पाकुड़ में रुकेगी मालदा बेंगलुरु अमृत भारत एक्सप्रेस, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

धनबाद में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने दिया बयान, कहा- झारखंड सरकार का कैबिनेट फैसला भ्रष्टाचारियों के लिए कवच!

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी का हेमंत सरकार पर हमला, कहा- भ्रष्टाचारियों के लिए तैयार किया जा रहा है कवच

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.