हजारीबाग में नर्सिग होम संचालक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 8, 2024, 10:42 PM IST

Firing in Hazaribag

Firing in Hazaribag. हजारीबाग में नर्सिंग होम के संचालक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायल का इलाज चल रहा है.

हजारीबाग: जिले के विष्णुगढ़ में सोमवार को लक्ष्मी नर्सिंग होम संचालक परशु राम प्रसाद को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. गोली उनकी कमर से पार करते हुए पेट में जा घुसी. घटना शाम करीब सात बजे की बतायी जा रही है. घायल संचालक का इलाज आरोग्यम अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, संचालक परशुराम प्रसाद खतरे से बाहर हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एनएच 100 पर भेलवारा मोड़ के पास पीछे से आये दो बाइक सवार अपराधियों ने उनके पीठ से सटाकर गोली चला दी. मोटरसाइकिल से लौट रहे परशुराम प्रसाद को लगा कि उनके गाड़ी का टायर फट गया है. उन्होंने गाड़ी रोककर चेक किया तो पीछे अपने कमर को खून से लथपथ पाया. इसके बाद उन्होंने घायल अवस्था में ही तुरंत इसकी सूचना थाना और अपने सहयोगियों को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रामनारायण सिंह ने उन्हें अपने वाहन से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

पीड़ित खतरे से बाहर: थाना प्रभारी ने बताया कि घायल की स्थिति खतरे से बाहर है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने किसी भी तरह की धमकी या लेवी की मांग से इनकार किया है. परशुराम प्रसाद मूल रूप से नुनगांव पत्थलगड्डा चतरा के रहने वाले हैं. हजारीबाग में वे शहरी क्षेत्र के लाखा में किराये पर रहते हैं. वे विष्णुगढ़ में पार्टनरशिप पर एक नर्सिंग होम चलाते हैं. हालांकि, गोलीबारी के कारणों को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं. पुलिस घायल के बेहतर स्थिति में आने का इंतजार कर रही है. इसके बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकेगा. मौके पर सदर थाना प्रभारी ललित कुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: दूसरे धर्म के लड़के से शादी करने की बेटी कर रही थी जिद, मां ने गोली मारकर की हत्या

यह भी पढ़ें: गुमला में फायरिंग, पूर्व पंचायत समिति सदस्य के पति की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें: डबल मर्डर से दहला जमशेदपुर, पकड़े गए अपराधी की गोली से शहीद हुआ जवान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.