ETV Bharat / state

Giridih Crime News: हाई स्कूल के समीप बिक रहा था गांजा, पुलिस ने मारा छापा, दो गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 18, 2023, 5:10 PM IST

Updated : Sep 18, 2023, 5:30 PM IST

ganja smuggler arrested in Giridih
ganja smuggler arrested in Giridih

मादक पदार्थ के अवैध कारोबार में शामिल लोगों के खिलाफ गिरिडीह पुलिस निरंतर कार्रवाई कर रही है. इस बार स्कूल के आसपास गांजा बेचने वालों के यहां छापा पड़ा है. पुलिस ने भारी मात्रा में न सिर्फ गांजा बरामद किया बल्कि दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

पुलिस की गिरफ्त में स्कूल के पास गांजा बेचने वाले

गिरिडीह: नशीली दवा के बाद प्रतिबंधित नशीला पदार्थ के खिलाफ गिरिडीह पुलिस ने एक बार फिर से कार्रवाई की है. इस बार गांजा को लेकर छापेमारी की है. एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर डीएसपी संजय राणा के नेतृत्व में की गई इस छापेमारी में 4.7 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. इस दौरान दो लोगों को पकड़ा गया है. जिनकी गिरफ्तारी हुई है उनमें पचम्बा थाना इलाके के पचम्बा हाई स्कूल रोड निवासी अमित कुमार साहू (पिता ओम प्रकाश साहू) व सुजल कुमार साहू (पिता- मोहन प्रसाद साहू) है. इसकी पुष्टि डीएसपी संजय राणा ने प्रेस वार्ता कर की है.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने किया गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश, 12 किलोग्राम गांजा के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

कैसे हुई गिरफ्तारी: दरअसल, एसपी दीपक कुमार शर्मा को यह सूचना मिली थी कि पचम्बा हाई स्कूल के समीप गांजा की बिक्री निरंतर हो रही है. इस सूचना के बाद एसपी ने डीएसपी संजय राणा को कार्रवाई का निर्देश दिया. निर्देश के बाद डीएसपी के साथ पचम्बा इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार सिंह, थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह, सुमंत प्रसाद, अमृत राम, ललिता कुजूर, सहायक अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने जवानों के साथ छापेमारी की. इस दौरान अमित के घर के एक कमरा से 3 किलो 300 ग्राम तो सुजल के घर से 1 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया गया.

बाइकवाला रायजी है सप्लायर: इस मामले को लेकर आयोजित प्रेस वार्ता में डीएसपी संजय राणा ने बताया कि एसपी को मिली गुप्त सूचना पर यह कार्रवाई की गई. गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने बताया कि उनके पास बाइक सवार व्यक्ति आता था और गांजा देकर चला जाता था. यह भी बताया कि सप्लायर का नाम रायजी है. डीएसपी ने बताया कि रायजी नामक व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

नहीं चलेगा अवैध धंधा- एसपी: इधर, जिले के पुलिस कप्तान दीपक शर्मा ने बताया कि किसी भी प्रकार का अवैध धंधा इस जिले में चलने नहीं दिया जाएगा. मादक पदार्थ की तस्करी-बिक्री हो या अवैध शराब की किसी भी अवैध धंधे को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बताया कि इसे लेकर जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया गया है.

Last Updated :Sep 18, 2023, 5:30 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.