घर के सामने बैठा था शख्स, अपराधियों ने चाकू से कर दिया हमला

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Oct 25, 2023, 12:41 PM IST

Updated : Oct 25, 2023, 2:20 PM IST

criminals killed person by stabbing him with knife in giridih

गिरीडीह के बेंगाबाद में चाकू से गोद कर एक शख्स की हत्या कर दी गई है. वह अपने घर के बाहर बैठा था तभी अचानक वहां कुछ लोग आए और चाकू से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हत्या का आरोप गांव के ही पांच युवकों पर लगा है. Criminals killed person in Bengabad

गिरिडीह के बेंगाबाद में शख्स की हत्या

गिरीडीहः जिला के बेंगाबाद थाना अंतर्गत तेलोनारी पंचायत स्थित बेलडीह गांव में चाकू से गोद कर एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल है. हत्या का आरोप गांव के ही पांच युवकों पर लगाया गया है. हालांकि हत्या किन कारणों से की गई इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. मृतक के परिजन भी इस संबंध में कुछ नहीं बता रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः भाभी के साथ नाजायज रिश्ते में रोड़ा बन रहा था चचेरा भाई! ... और फिर

घर के सामने हुई हत्याः बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात को उपेंद्र गोस्वामी अपने घर के सामने ही बैठा हुआ था तभी कुछ युवक वहां पहुंचे और चाकू से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. परिजनों ने बताया कि हमलावर युवकों ने चाकू से उपेंद्र गोस्वामी के शरीर पर कई वार किए. घटना के बाद लहूलहान स्थिति में इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने शुरू की जांचः घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस द्वारा परिजनों से घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी ले कर जांच पड़ताल की जा रही है. उपेंद्र गोस्वामी के छह बच्चे हैं. घटना से परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

हत्यारों की गिरफ्तारी जल्दः इधर घटना के बाबत सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने कहा कि छेड़छाड़ की बात को लेकर पुरानी रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है. हत्याकांड में शामिल युवकों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated :Oct 25, 2023, 2:20 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.