भाभी के साथ नाजायज रिश्ते में रोड़ा बन रहा था चचेरा भाई! ... और फिर

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 24, 2023, 1:49 PM IST

Updated : Oct 24, 2023, 2:30 PM IST

Crime Murder in Sahibganj Cousin arrested for killing brother

साहिबगंज में हत्या हुई है. राजमहल अनुमंडल थाना क्षेत्र में अवैध संबंध में हत्या की गयी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. Murder accused arrested in Sahibganj.

साहिबगंज में हत्या का आरोपी गिरफ्तार, जानकारी देते एसपी

साहिबगंज: जिले में रिश्ते को दागदार करने वाला मामला सामने आया है. भाभी के साथ नाजायज संबंध की वजह से एक भाई ने अपने ही चचेरे भाई की हत्या कर दी. मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कागजी कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में मंगलवार को राजमहल जेल भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- पलामू में अपराधियों ने युवक को गोलियों से किया छलनी, छानबीन में जुटी पुलिस

भाभी के साथ अवैध संबंधः राजमहल अनुमंडल थाना क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी. साहिबगंज एसपी नौशाद आलम ने सोमवार की रात करीब 8 बजे राजमहल थाना में प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया. एसपी ने बताया कि आरोपी बोना पन्ना का अपनी चचेरी भाभी के साथ नाजायज संबंध था. उसका पति चेन्नई में सुरक्षा गार्ड में काम करता है और एक माह से घर पर रह रहा था.

नाजायज रिश्ते में बाधक बन रहा था चचेरा भाईः एसपी ने बताया कि महिला का पति इस अवैध संबंध को लेकर विरोध करता था, ये बात आरोपी बोना पन्ना को नागवार गुजरी और वो काफी गुस्से में था. इसी बीच मौका देखकर बोना पन्ना ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. आरोपी ने धारदार हथियार से अपने चचेरे भाई के सिर पर कई बार वार किया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना को अंजाम देने के बाद बोना पन्ना मौके से फरार हो गया.

रविवार को इस कत्ल की सूचना ग्रामीणों ने राजमहल पुलिस को दी थी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पाया कि कमरे के अंदर बिछावन पर 35 वर्षीय युवक खून से लथपथ पड़ा था. अनुसंधान में पाया कि किसी धारदार हथियार से गला और सिर पर कई बार वार किया, गमछा और बिछावन खून से सना हुआ था. पुलिस ने अपने अनुसंधान में पाया कि परिवार के ही चचेरे भाई बोना पन्ना (30 वर्ष) ने हत्या की है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को हत्या में इस्तेमाल हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत मृतक की पत्नी के लिखित आवेदन पर राजमहल थाना में शिकायत दर्ज की गयी थी.

Last Updated :Oct 24, 2023, 2:30 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.