प्रिंस खान के गुर्गे ने मांगी 20 लाख की रंगदारी, पुलिस में शिकायत करने के बाद फिर मिली धमकी, कहा- अब पैसा नहीं तुम्हारी जान लेंगे

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 30, 2023, 3:48 PM IST

Updated : Nov 30, 2023, 4:09 PM IST

Prince Khan henchman demanded extortion

Prince Khan henchman demanded extortion. धनबाद में प्रिंस खान का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रिंस खान के गुर्गे बिना किसी डर के लोगों को धमकी दे रहे हैं और रंगदारी की मांग कर रहे हैं.

पीड़ित और थाना प्रभारी का बयान

धनबाद: कोयलांचल में गैंगस्टर प्रिंस खान का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रिंस खान के गुर्गों के द्वारा लगातार रंगदारी के लिए धमकी देने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में भूली के रहने वाले शराब दुकान के एक सेल्समैन नीरज सिन्हा से प्रिंस खान के गुर्गे मेजर खान ने 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है. रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी मिली है.

प्रिंस खान के गुर्गे से धमकी मिलने के बाद नीरज सिन्हा ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद एक बार फिर से दूसरे नंबर से व्हाट्सएप पर प्रिंस खान के गुर्गे के द्वारा धमकी दी गई है. धमकी में गुर्गे ने कहा कि 'पुलिस से शिकायत करने जाते हो, अब तुमसे पैसा नहीं लेंगे अब तुम्हारी हत्या करेंगे.' वहीं भूली ई ब्लॉक के रहने वाले अनिल सिंह नाम के एक व्यक्ति से भी प्रिंस खान के गुर्गों ने रंगदारी मांगी है. जिसकी पुष्टि पुलिस ने की है. हालांकि अनिल सिंह मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं. बताया जाता है कि वह भी किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं.

व्हाट्सएप मैसेज में ऊपर प्रिंस खान की फोटो लगी है. मंगलवार से ही लगातार प्रिंस खान के गुर्गे मेजर के द्वारा धमकी दी जा रही है. पहले धमकी में उसने व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी. इसके बाद नीरज सिन्हा ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस के द्वारा नंबर को ब्लॉक करने का निर्देश दिया गया. नीरज सिन्हा के द्वारा नंबर ब्लॉक करने के बाद फिर से उसे रंगदारी के लिए दूसरे नंबर से मैसेज आया. जिसमें प्रिंस के गुर्गे ने गाली गलौज करते हुए लिखा है कि 'पुलिस को पास जाते हो, अब तुमसे हम पैसा नहीं लेंगे, अब हम तुम्हारी हत्या करेंगे. जिस तरह से बैंक मोड़ में दीपक अग्रवाल को ठोके थे, उसे तरह से तुम्हारी भी खोपड़ी खोल देंगे. देखते हैं चैंबर के लोग तुम्हें कैसे बचाते हैं'

लगातार मिल रही धमकियों से नीरज सिन्हा और उसका पूरा परिवार दहशत में है. नीरज सिन्हा की मां इस मैसेज के बाद बेहद परेशान है. नीरज सिंह की मां ने कहा कि पिछले 20 सालों से उनके पति लापता है. वह खुद एक निजी स्कूल में प्यून का काम करती है. नौ परिवार के सदस्यों की जिम्मेदारी नीरज के ऊपर है. अगर इसे कुछ हो जाएगा तो हमारे पूरे परिवार को आखिर कौन देखेगा. उन्होंने इस पूरे मामले पर अपने पूरे परिवार की सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है.

वहीं भूली ओपी प्रभारी महेश चंद्रा ने कहा कि भूली ई ब्लॉक के अनिल सिंह और भूली सी ब्लॉक के नीरज सिन्हा के द्वारा रंगदारी मामले को लेकर लिखित शिकायत की गई है. मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर मैसेज भेजकर व्यवसायी से 20 लाख की मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

रांची ATS करेगी व्यवसायी पर गोलीबारी मामले की जांच, चार सदस्यीय टीम पहुंची धनबाद

पुलिस के लिए चुनौती बना वासेपुर का प्रिंस खान, राजधानी तक पहुंचा खौफ का साया

बोकारो में डीजीपी अजय कुमार सिंह ने की पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक, संगठित अपराध पर अंकुश लगाने का दिया निर्देश

Last Updated :Nov 30, 2023, 4:09 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.