व्यवसायियों में गैंगस्टर प्रिंस खान का खौफ बरकार, धनबाद पुलिस ने दिया ये आश्वासन

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Jan 11, 2024, 1:14 PM IST

Updated : Jan 11, 2024, 2:19 PM IST

fear of Prince Khan in dhanbad

Fear of Prince Khan in Dhanbad. धनबाद में कारोबारियों के बीच गैंगस्टर प्रिंस खान का खौफ बरकरार है. ऐसे में पुलिस और चैंबर की बैठक में कारोबारियों ने इस मुद्दे को गंभीरता से उठाया. जिसके बाद सिटी एसपी ने उन्हे नहीं डरने और किसी भी तरह के धमकी भरे कॉल आने पर पुलिस को सूचित करने की अपील की. इसके अलावा पुलिस व्यवसायियों को बॉडीगार्ड और हथियार के लाइसेंस भी मुहैया कराएगी.

प्रिंस खान के खौफ पर धनबाद पुलिस ने कारोबारियों को दिया आश्वासन

धनबाद: कोयलांचल में व्यवसायियों को गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों की तरफ से लगातार धमकी दी जा रही है. इसकी वजह से कारोबारियों में खौफ फैला हुआ है. ऐसे में धनबाद पुलिस और जिला चैंबर के पदाधिकारियों के बीच अहम बैठक हुई है. बैठक में व्यापारियों ने इस बात को लेकर चिंता जताई है कि जिला पुलिस द्वारा बार-बार आश्वासन देने के बाद भी अपराधियों के ऊपर कार्रवाई उस गति से नहीं हो रही है जिससे कि कारोबारी भय मुक्त वातावरण में व्यापार कर सकें. लगातार व्यवसायियों को धमकी देने का सिलसिला जारी है, ऐसे में अगर कोई अनहोनी होती है तो उसके लिए जवाबदेह कौन होगा?

बैठक के बाद सिटी एसपी अजित कुमार ने कहा कि व्यवसायियों का डर ही अपराधियों की ताकत है. व्यवसायी अगर डर को त्याग दें तो पुलिस उनके लिए 24 घंटे तैनात है. व्यवसायियों को आश्वस्त करते हुए सिटी एसपी ने कहा है कि वे अपना व्यवसाय निर्भीक होकर करें. किसी से डरने की जरूरत नहीं है. धनबाद के विकास में वे अपना योगदान देते रहें. किसी भी परिस्थिति में अपराधियों से डरने की आवश्यकता नहीं है.

सिटी एसपी ने कहा कि अगर कोई भी धमकी भरा कॉल या एसएमएस आता है तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें. पुलिस व्यवसायियों की शत प्रतिशत सुरक्षा की गारंटी लेती है. जिन व्यवसायियों को बॉडीगार्ड की आवश्यकता है वह भी उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा जिन व्यवसायियों ने आर्म्स लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है उसकी भी स्क्रूटनी की जा रही है. जल्द उन्हें भी आर्म्स लाइसेंस दे दिया जाएगा. इसके अलावा कोयला चोरी पर लगातार पुलिस की कार्रवाई चल रही है. अवैध कोयले के कारोबार के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगी. कुछ मामले में जांच चल रही है जांच उपरांत कार्रवाई सुनिश्चित होगी.

ये भी पढ़ें:

धनबाद में नहीं थम रहा प्रिंस खान का आतंक, होटल संचालक से मांगी 50 लाख की रंगदारी

प्रिंस खान के गुर्गे ने मांगी 20 लाख की रंगदारी, पुलिस में शिकायत करने के बाद फिर मिली धमकी, कहा- अब पैसा नहीं तुम्हारी जान लेंगे

गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर मैसेज भेजकर व्यवसायी से 20 लाख की मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

पुलिस के लिए चुनौती बना वासेपुर का प्रिंस खान, राजधानी तक पहुंचा खौफ का साया

Last Updated :Jan 11, 2024, 2:19 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.