चतरा में सड़क दुर्घटना, टैंकर पलटने से ड्राइवर की मौत

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Oct 30, 2023, 2:53 PM IST

Updated : Oct 30, 2023, 7:47 PM IST

Road accident in Chatra driver died due to tanker overturning

चतरा में सड़क दुर्घटना हुई है. सदर थाना क्षेत्र के चतरा गया मुख्य मार्ग एनएच 22 पर टैंकर पलटने से ड्राइवर की मौत हो गयी. इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची की टीम ने टैंकर को सड़क से हटाकर आवागमन व्यवस्थित कराया. Tanker overturning in road accident in Chatra.

चतरा में सड़क दुर्घटना

चतराः जिले में सड़क हादसा हुआ है. सदर थाना क्षेत्र के चतरा गया मुख्य मार्ग एनएच 22 स्थित संघरी घाटी में टैंकर पलटने से चालक की मौत हो गई. इस हादसे को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में लोहरदगा डीसी के बॉडीगार्ड की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांच

रविवार देर रात गुजरात नंबर (GJ 12 BX 4040) एक टैंकर तारपीन लोड करके चतरा से बिहार के गया जिला की ओर जा रही थी. इस बीच एनएच 22 पर स्थित संघरी घाटी में ढलान पर टैंकर चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे टैंकर बीच सड़क पर पलट गयी. इस दर्दनाक हादसे में टैंकर के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे के बाद आसपास लोग जमा हो गये और पुलिस को इसकी सूचना दी गयी.

इस हादसे के बाबत चतरा एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि देर रात घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस देर रात से ही घटनास्थल पर कैंप किए हुए है. आसपास के लोगों से पूछताछ की गयी है. इसके साथ ही बीच सड़क से टैंकर को क्रेन की मदद से हटा कर घाटी में आवागमन को सुचारू कराया गया.

इस हादसे को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि टैंकर का ब्रेक फेल होने से ये हादसा हुआ होगा. उन्होंने बताया कि संघरी घाटी में चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे टैंकर सड़क पर पलट गई. इस हादसे में चालक की मौके पर हो गई और टैंकर से तारपीन का रिसाव होने लगा. इस बीच कई ग्रामीण टैंकर से गिर रहे तारपीन को बोतलों में भरकर ले जाते हुए दिखाई दिये.

Last Updated :Oct 30, 2023, 7:47 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.