सड़क दुर्घटना में लोहरदगा डीसी के बॉडीगार्ड की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांच

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 30, 2023, 10:45 AM IST

Updated : Oct 30, 2023, 11:19 AM IST

Lohardaga DC bodyguard dies in road accident

लोहरदगा डीसी के बॉडीगार्ड की सड़क हादसे में मौत हो गई. वो ड्यूटी के लिए डीसी ऑफिस बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान स्कूल बस के साथ उनकी सीधी टक्कर हो गई. जिससे उनकी मौत हो गई. Lohardaga DC bodyguard died

सड़क दुर्घटना में लोहरदगा डीसी के बॉडीगार्ड की मौत

लोहरदगा: सोमवार (30 अक्टूबर) को सड़क दुर्घटना में डीसी डॉ वाघमारे प्रसाद कृष्ण के बॉडीगार्ड की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही डीसी, एसडीओ सहित जिला प्रशासन के कई अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे. मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने स्कूल बस को अपने कब्जे में ले लिया है. बस का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. शहर के मुख्य चौराहे में हुई इस घटना को लेकर हर कोई हैरान है.

ये भी पढ़ें: कोडरमा सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की गई जान, पहले कार से हुई टक्कर फिर हाइवा ने रौंदा

ड्यूटी पर जा रहा था बॉडीगार्ड: स्कूल बस ने उपायुक्त के बॉडीगार्ड को अपनी चपेट में ले लिया. बॉडीगार्ड डीसी आवास में ड्यूटी के लिए जा रहा था. शहर के पावरगंज चौक में यह घटना हुई. यह इलाका बेहद भीड़भाड़ वाला माना जाता है. पावरगंज चौक के समीप बस और बाइक से जा रहे बॉडीगार्ड की टक्कर हो गई. घायल अवस्था में बॉडीगार्ड को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बॉडीगार्ड की पहचान गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के पुंटो तिलसरी निवासी मरियानुष किंडो के रूप में हुई है. मरियानुष लोहरदगा शहर के मधुबन आनंदपुर मिशन कंपाउंड में पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहे थे. घटना की सूचना मिलने के बाद लोहरदगा डीसी, एसडीओ सहित जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस ने स्कूल बस को अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि स्कूल बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

नहीं लग पा रहा दुर्घटना पर अंकुश: लोहरदगा में तेज रफ्तार स्कूल बस ने लोहरदगा डीसी के बॉडीगार्ड को अपनी चपेट में ले लिया. सोमवार की सुबह यहां पर स्कूल बस ने बॉडीगार्ड को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे मौके पर ही बॉडीगार्ड की मौत हो गई. बॉडीगार्ड डीसी आवास में ड्यूटी पर जा रहा था. गौरतलब है कि लोहरदगा में सड़क हादसा आम बात हो गई है. हर दिन सड़क हादसे होते हैं. कई की जान चली जाती है, कई लोग घायल हो जाते हैं. फिर भी दुर्घटना पर अंकुश नहीं लग पा रहा है.

Last Updated :Oct 30, 2023, 11:19 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.