ETV Bharat / state

सोलन में किराए के कमरे में रह रहे 47 वर्षीय व्यक्ति से 22.22 ग्राम चिट्टा बरामद

author img

By

Published : May 22, 2023, 10:07 PM IST

जिला सोलन के शहर के तोप की बेड़ में पुलिस ने किराए के मकान में रह रहे एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Drug smuggler arrested in Solan
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

सोलन: सोमवार देर शाम सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने गश्त के दौरान किराए के कमरे में रह रहे एक व्यक्ति से 22.22 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. एएसपी सोलन योगेश रोलटा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सोलन पुलिस की एसआईयू टीम गश्त के दौरान शहर के तोप की बेड़ में मौजूद थी. ऐसे में पुलिस को सूचना मिली की यहां पर किराए के कमरे में एक व्यक्ति द्वारा चिट्टे का व्यापार किया जाता है. कमरे की तलाशी लेने पर 47 वर्षीय प्रदीप कुमार के कब्जे से पुलिस ने 22.22 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है.

एएसपी सोलन योगेश रोलटा ने बताया कि सोलन पुलिस लगातार नशाखोरों के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए है. इसी कड़ी में देर शाम जिला मुख्यालय के साथ लगते तोप की बेड़ में किराए के कमरे में रह रहे 47 वर्षीय व्यक्ति जिसका नाम प्रदीप कुमार है. उससे 22.22 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पता लगाया जा रहा है कि कहां से इतनी ज्यादा मात्रा में यह खेप लाई गई थी.

Drug smuggler arrested in Solan
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

एएसपी सोलन योगेश रोलटा ने बताया कि सोलन पुलिस जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रयासरत है. इसी कड़ी में लोगों का सहयोग भी पुलिस को मिल रहा है और उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे लोग भी नशे का व्यापार करने वाले लोगों के बारे में पुलिस को जानकारी दे सकते हैं, ताकि पुलिस ऐसे लोगों पर शिकंजा कस सकें.

Read Also- हिमाचल में चेरी की खेती की ओर बढ़ रहे बागवान, सेब के साथ आय का एक बड़ा जरिया बन रही है Cherry

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.