पांवटा साहिब में तेज रफ्तार का कहर, बुजुर्ग महिला को टक्कर मारकर फरार हुआ बाइक सवार

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Nov 26, 2023, 12:29 PM IST

Sirmaur Road Accident

Sirmaur Road Accident: सिरमौर जिले में तेज रफ्तारी का मामला सामने आया. जब पांवटा साहिब में एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने रोड क्रॉस कर रही बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. महिला हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई है. पांवटा साहिब पुलिस ने हादसे में मामला दर्ज कर लिया है.

पांवटा साहिब: सिरमौर जिले में रोड एक्सिडेंट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पांवटा साहिब में तेज रफ्तारी का कहर देखने को मिला है. जहां देर रात पांवटा साहिब के नेशनल हाईवे बद्रीपुर के पास एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सड़क क्रॉस कर रही थी कि तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में महिला की टांगों में फ्रैक्चर आ गया. वहीं, बाइक सवार महिला को उसी गंभीर हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना के दौरान वहां मौजूद कुछ लोग बुजुर्ग महिला की मदद को आगे आए और 108 एंबुलेंस के जरिए घायल को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया. बुजुर्ग महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद आगे नाहन अस्पताल रेफर कर दिया.

देर रात सूचना मिली थी कि बद्रीपुर चौक पर एक्सीडेंट का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के बाद पांवटा साहबि पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस टीम ने डॉक्टर के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और महिला के बयान नोट करने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. - अशोक चौहान, एसएचओ, पांवटा साहिब पुलिस थाना

वहीं, घायल बुजुर्ग महिला की पहचान सरोज मलिक के रूप में हुई है. महिला के पति ने बताया कि सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उनकी पत्नी को आगे रेफर किया जा रहा है, क्योंकि सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में एक्स-रे की सुविधा उपलब्ध नहीं है. जबकि उनकी पत्नी के टांगों में फ्रैक्चर आया है. इसलिए अब नाहन के लिए डॉक्टरों ने महिला को रेफर कर दिया है. वहीं, पांवटा साहिब पुलिस ने हादसे में मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: कालका-शिमला NH 5 पर बस-कार में टक्कर, बाल-बाल बचे लोग

ये भी पढ़ें: उत्तरकाशी सिलक्यारा टनल हादसा: आधे महीने से सुरंग में कैद 41 मजदूर, बाहर आने का बढ़ा इंतजार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.