Paonta Sahib Crime News: नशे के खिलाफ पांवटा पुलिस का एक्शन, 1.290 किलो चरस के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Oct 18, 2023, 8:10 AM IST

Etv Bharat

पांवटा साहिब पुलिस नशे के खिलाफ एक्शन मोड में हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को 1.290 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पढ़िए पूरी खबर... (Paonta Sahib Crime News) (Paonta Sahib police arrested two accused with charas)

पांवटा साहिब: हिमाचल पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद प्रदेश में नशा तस्करी का मामला थमता नहीं दिख रहा है. नशे के खिलाफ पुलिस समय-समय पर जागरुकता और चेकिंग अभियान भी चलाती है. इसी कड़ी में सिरमौर जिले के पांवटा साहिब पुलिस को सफलता मिला है. पांवटा साहिब पुलिस ने 1.290 ग्राम चरस के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

नशा तस्करों पर पांवटा साहिब पुलिस टीम में एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. एएनटीएफ राज्य सीआईडी ​​शिमला रेंज ने दो युवकों से नशे की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस टीम ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर, मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि ये लोग कहां से यह खेप ला रहे थे और किसे सप्लाई की जानी थी.

जानकारी मुताबिक स्टेट सीआईडी टीम को सूचना मिली थी कि पांवटा से जमनिवाला वाला रोड पर एक गाड़ी में नशे की खेप लाई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू दी. पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग अभियान के तहत पुलिस ने दो युवकों को नशे की बड़ी खेप के साथ पकड़ा, जिनके पास से 1.290 किलो चरस मिला है.

​​शिमला रेंज ने दो लोगों को 1.290 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. एएनटीएफ राज्य सीआईडी ​​शिमला रेंज ने गोपाल सिंह (30 वर्ष) और कमल सिंह (44 वर्ष) के पास से 1.290 किलोग्राम चरस बरामद की है. साथ ही आरोपी की गाड़ी (HP 08 5417) को भी कब्जे में ले लिया. थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि जमनिवाला के पास दो लोग से नशे की बड़ी खेप बरामद हुई है. पुलिस टीम ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में पांवटा साहिब थाना में मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Himachal Crypto Currency Scam: ईडी की रडार पर हिमाचल-पंजाब की 5 महिलाएं, स्कीम चलाकर करती थी लोगों से ठगी!

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.