रात को ठंड से बचने के लिए जलाई आग, सुबह झुलसा हुआ मिला व्यक्ति

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 8:21 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 8:32 PM IST

Sirmaur News

Sirmaur News: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में एक 48 साल के व्यक्ति की झुलसने से मौत हो गई. घटना सिरमौर जिले के देवल टिकरी गांव की है. मृतक की पहचान उत्तराखंड के निवासी के तौर पर हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक व्यक्ति की आग में झुलसने से मौत हो गई. मामला पुलिस थाना पच्छाद के अंतर्गत देवल टिकरी गांव का है. मृतक की पहचान 48 वर्षीय तेजराम पुत्र लाल सिंह निवासी गांव राजाबाला बाल, तहसील व जिला देहरादून, उत्तराखंड के रूप में हुई है.

शराब के सेवन करने के बाद बेसुध होकर आग में गिरा: पुलिस के अनुसार तेजराम बिरोजा निकालने का काम करता था. गत सोमवार शाम उसने शराब का सेवन किया हुआ था. इसी बीच जब वह अपने कमरे की तरफ जा रहा था, तो उसने सड़क किनारे ठंड से बचने के लिए आग जलाई. कुछ समय बाद वह शराब के नशे में बेसुध होकर आग में गिर गया. हादसे में वह काफी हद तक झुलस गया. इसी दौरान तेजराम ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- मंडी ट्यूशन सेंटर छेड़छाड़ मामला, आरोपी प्रांशुल सैनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस कर रही मामले की जांच: मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने जब उसके शव को देखा, तो पुलिस थाना पच्छाद को इसकी सूचना दी गई. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. उधर, राजगढ़ के डीएसपी अरुण कुमार मोदी ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में यहां नरकंकाल का सिर लेकर गांव में पहुंचा कुत्ता, दहशत में आए ग्रामीण

Last Updated :Jan 16, 2024, 8:32 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.