हिमाचल में यहां नरकंकाल का सिर लेकर गांव में पहुंचा कुत्ता, दहशत में आए ग्रामीण

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 8:06 PM IST

Sirmaur News, सिरमौर न्यूज

Sirmaur News: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में चंडोग माणु गांव में एक कुत्ता नरकंकाल की खोपड़ी (सिर) लेकर गांव में पहुंचा. जैसे ही ग्रामीणों ने ये देखा तो दशहत का माहौल बन गया. पढ़ें पूरी खबर...

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर सिरमौर जिले के एक गांव में उस समय ग्रामीण दहशत में आ गए, जब एक कुत्ता नरकंकाल की खोपड़ी (सिर) लेकर गांव में पहुंचा. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामला पच्छाद पुलिस थाना के अंतर्गत सादनाघाट पंचायत के चंडोग माणु गांव का है. मंगलवार को सामने आए इस मामले की पुलिस देर शाम तक जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार मामला संज्ञान में आते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पंचायत के उपप्रधान को दी. उपप्रधान ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम गांव में पहुंची. पूछताछ करने पर पुलिस को बताया कि करीब तीन महीने से गांव के 60 वर्षीय प्रेम दत्त लापता है, जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में 6 नवम्बर 2023 को दर्ज करवाई थी. यह बात पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ सकेगी कि नर कंकाल की यह सिर किसका है, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि यह गांव से लापता प्रेम दत्त का हो सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सादनाघाट पंचायत के प्रधान महिमा नंद पंवार ने बताया कि कुछ समय से गांव के रहने वाले प्रेम दत्त लापता है. मंगलवार को गांव में कुत्ता नर कंकाल का सिर लेकर पहुंचा. यह सिर किसका है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा. राजगढ़ के डीएसपी अरुण कुमार मोदी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डीएनए के बाद ही यह सामने आ सकेगा कि नरकंकाल का मिला सिर किसका है. पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें- मंडी ट्यूशन सेंटर छेड़छाड़ मामला, आरोपी प्रांशुल सैनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.