छठ के दौरान यमुना नदी में डूबा था मनीष, पांच दिन बाद मिला शव

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Nov 24, 2023, 2:45 PM IST

Etv Bharat

यमुना नदी में पांच दिन पहले डूबे मनीष का आज शव बरामद हो गया. आज एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को ढूंढ निकाला. शव मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़िए पूरी खबर...

पांवटा साहिब: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में आज पांचवें दिन यमुना नदी में डूबे मनीष का शव बरामद हो गया है. वहीं, शव मिलने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गौरतलब है कि 20 नवंबर को पांवटा साहिब में एक युवक यमुना नदी में नहाते समय डूब गया था. जिसके बाद से ही पुलिस प्रशासन, स्थानीय लोग और एसडीआरएफ की टीम युवक को ढूंढने में लगी हुई थी, लेकिन पिछले पांच दिनों से उसका कुछ सुराग नहीं मिल पा रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत से युवक के शव को यमुना नदी से बरामद कर लिया. आज सुबह पुलिस टीम के गोताखोरों और एसडीआरएफ ने युवक के शव को ढूंढ निकाला. बताया जा रहा है कि मृतक युवक पांवटा साहिब के रामपुर घाट में स्थित जियोन लाइफ साइंस फार्मा में काम करता था. युवक की पहचान बिहार निवासी मनीष कुमार के तौर पर हुई है. मनीष के शव मिलने के बाद परिवार की उम्मीद पूरी तरह से टूट गई है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. युवक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए पांवटा साहिब अस्पताल भेज दिया गया है.

आज पांचवे दिन एसडीआरएफ की टीम द्वारा मनीष के शव को बरामद कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया है. जहां पर शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. - मानवेंद्र ठाकुर, डीएसपी पांवटा साहिब

गौरतलब है कि छठ महापर्व के आखिरी दिन 20 नवंबर को छठ पूजा के लिए बिहार निवासी एक परिवार सुबह करीब 5 बजे पांवटा साहिब में यमुना नदी पर आया. इस दौरान एक युवक पूजा के दौरान स्नान करने के लिए नदी में उतरा कि उसी दौरान वह पानी की तेज बहाव की चपेट में आ गया और डूब गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे काफी ढूंढने की कोशिश की. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और गोताखोरों ने युवक को काफी ढूंढा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. आज पांचवें दिन गोताखोर और एसडीआरएफ टीम ने मिलकर सर्च ऑपरेशन में मनीष के शव को नदी से बरामद कर लिया है.

ये भी पढे़ं: पांवटा साहिब: यमुना नदी में डूबा युवक, नहीं मिला कोई सुराग, छठ पूजा के लिए आया था घाट पर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.