Asian Games: पांवटा साहिब पहुंची 'गोल्डन गर्ल' रितु नेगी का हुआ स्वागत, कहा- अगला लक्ष्य ओलंपिक में Gold लाना

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Oct 12, 2023, 7:08 PM IST

Asian Games

एशियन गेम्स में कबड्डी में गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला कबड्डी टीम की कप्तान रितु नेगी का आज पांवटा साहिब पहुंची. जहां यूथ कांग्रेस सहित विभिन्न संस्थाओं के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. पढ़िए पूरी खबर...(Asian Games) (Kabaddi team captain Ritu Negi) (Ritu Negi reached Paonta Sahib)

पांवटा साहिब: एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीतने के बाद महिला कबड्डी टीम की कप्तान रितु नेगी आज अपने गृह क्षेत्र शिलाई पहुंचेगी. इससे पहले रितु नेगी का पांवटा साहिब पहुंची. इस दौरान यूथ कांग्रेस सहित कई संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान रितु नेगी ने कहा सभी माता-पिता अपने बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के लिए प्रोत्साहित उत्साहित करें.

महिला कबड्डी टीम की कप्तान रितु नेगी अपने गृह क्षेत्र शिलाई जाने से पहले पांवटा साहिब पहुंची. जहां लोगों ने रितु नेगी और उनके माता-पिता को शॉल और टोपी पहनाकर सम्मानित किया. इस दौरान रितु नेगी ने अपनी टीम की जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा वह अपनी टीम के साथ पिछले कई महीनों से इस जीत के लिए मेहनत कर रही थी.

रितु नेगी ने कहा अब उनका लक्ष्य विश्व स्तरीय प्रतिस्पर्धाओं के साथ-साथ ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतना है. उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील किया अपने बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी प्रोत्साहित करें. ताकि भविष्य में देश को अच्छे खिलाड़ी मिल सके.

इस बार एशियन गेम्स में भारत के खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है. इन खिलाड़ियों ने मेडल का शतक लगाकर ओलंपिक और विश्व स्तरीय खेलों में भारत की उम्मीदों को पक्का किया है. देश अपने इन पदक वीरों का लोग अपने घर लौटने पर भव्य स्वागत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Asian Games: कबड्डी में गोल्ड मेडल जीतने वाली बेटियों का धर्मशाला में भव्य स्वागत, बैंड बाजे के साथ निकला विजय जुलूस

ये भी पढ़ें: Asian Games में हिमाचल की 5 बेटियों ने गाड़े सफलता के झंडे, कबड्डी में भारत को दिलाया Gold, हिमाचल में जश्न का माहौल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.