शिमला आइस स्केटिंग रिंक में ओपन जिमखाना, बच्चों ने दिखाए करतब, आज शाम होगा कार्निवल का आयोजन

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 12:39 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 5:29 PM IST

Etv Bharat

Shimla Ice Skating Rink: शिमला में आइस स्केटिंग रिंक वार्षिक ओपन जिमखाना का आयोजन किया गया है, जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. इस आइस स्केटिंग में प्रतियोगिताएं करवाई जा रही हैं. इस स्केटिंग रिंक में आज शाम एनुअल कार्निवाल का भी आयोजन किया जाएगा.

शिमला आइस स्केटिंग रिंक में ओपन जिमखाना

शिमला: एशिया की पहली ओपन आइस स्केटिंग रिंक इन दिनों हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. पूरी तरह से प्राकृतिक इस स्केटिंग रिंक में सर्द मौसम में इन दिनों बच्चे सुबह और शाम बर्फ पर अठखेलियां करते नजर आ रहे है. आइस स्केटिंग रिंक में अब प्रतियोगिताएं करवाई जा रही है. मंगलवार को आइस स्केटिंग रिंक में एनुअल जिमखाना का आयोजन किया गया. जिसमें बच्चों की दौड़ फिगर स्केटिंग और मार्शल टीटो हॉकी के मैच का आयोजन करवाया गया. प्रतियोगिताएं छोटे बच्चे, अंडर-14 और अंडर-18 के साथ-साथ सीनियर स्तर पर भी की गई. यह प्रतियोगिताएं महिला और पुरुष दोनों सेगमेंट में हुई.

शिमला आइस स्केटिंग क्लब के ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेटरी रजत ने बताया कि आज सुबह क्लब की ओर से एनुअल जिमखाने का आयोजन हुआ, जिसमें विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं करवाई गई. इसके अलावा आज शाम स्केटिंग रिंक में एनुअल कार्निवाल का भी आयोजन किया जाएगा. जिसमें प्रदेश के खेल मंत्री शामिल भी होंगे.

उन्होंने बताया सुबह के सेशन में क्लब की ओर से एनुअल जिमखाना आयोजित किया गया. इसमें बच्चों की दौड़ फिगर स्केटिंग और मार्शल टीटो हॉकी के मैच का आयोजन करवाया गया. यह प्रतियोगिताएं छोटे बच्चों, अंडर-14 और अंडर-18 के साथ-साथ सीनियर स्तर पर की गई. महिला और पुरुष दोनों सेगमेंट में यह प्रतियोगिताएं हुई. रजत ने बताया कि क्लब की ओर से शाम के सेशन में एनुअल कार्निवाल का भी आयोजन कराया जाएगा. जिसमें हिमाचल प्रदेश के खेल मंत्री यादविंद्र गोमा भी मौजूद रहेंगे. इस कार्निवल का सबसे बड़ा आकर्षण मार्शल टीटो का रहेगा, इसमें प्रतिभागी मशाल लेकर स्केटिंग करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: सुक्खू सरकार शुरू करेगी बेहतरीन फिल्मों के लिए पुरस्कार, हिमाचल में विकसित होंगे फिल्म शूटिंग लोकेशन

Last Updated :Jan 17, 2024, 5:29 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.