ETV Bharat / state

CM सुक्खू पर जयराम का तंज, कहा: दोस्त-मित्र बैठकर लेते हैं निर्णय, अगले दिन मुख्यमंत्री जारी कर देते हैं फरमान

author img

By

Published : Mar 11, 2023, 6:12 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीएम अपने चार दोस्तों की सलाह पर ही निर्णय ले रहे हैं और सरकार के ऐसे निर्णयों की जगहंसाई हो रही है. उन्होंने यह बात आज मंडी के सेरी मंच पर आयोजित भाजपा की जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कही.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर.

मंडी: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सीएम अपने चार दोस्तों की सलाह पर ही निर्णय ले रहे हैं और सरकार के ऐसे निर्णयों की जगहंसाई हो रही है. उन्होंने यह बात आज मंडी के सेरी मंच पर आयोजित भाजपा की जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कही.

जयराम ठाकुर ने कहा कि संस्थानों को डिनोटिफाई करना समझ से परे है. कांग्रेस सरकार के मंत्री और विधायक यह कहते फिर रहे हैं कि सरकार के निर्णयों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होती. बताया जाता है कि सीएम अपने चार दोस्तों के साथ सलाह करते हैं और उसके बाद फरमान जारी कर देते हैं. ऐसे कुछ एडवाईजर सरकार ने रख रखे हैं, जिनके निर्णयों से सरकार की फजीहत हो रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार ने क्या निर्णय लेने हैं, यह सरकार का विशेषाधिकार है. जिस पर वे कोई सवाल नहीं उठाना चाहते, लेकिन निर्णय जनहित में होने चाहिए. जयराम ठाकुर ने कहा कि आज भाजपा से ज्यादा कांग्रेसी ऑपरेशन लोटस की चर्चा कर रहे हैं. कांग्रेसियों को शायद खुद इस बात की जल्दी है कि उनकी सरकार चली जाए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार की कार्यप्रणाली रही है, उस लिहाज से प्रदेश की जनता भी दुखी हो चुकी है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है.

उन्होंने कहा कि भविष्य में यदि कांग्रेस से सरकार नहीं चलती तो फिर भाजपा इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार बैठी है. उन्होंने कहा कि सरकार के हालात जिस दिशा में जा रहे हैं, उसके लिए थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: ऊना में गरजे पूर्व CM धूमल, बोले: 3 महीने में ही सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी जनता

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.