जयराम ठाकुर ने मनाई लोहड़ी, समर्थकों के साथ डाली नाटी, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 13, 2024, 9:14 PM IST

Updated : Jan 13, 2024, 10:19 PM IST

Etv Bharat

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने अपने आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बड़े हर्षो उल्लास के साथ लोहड़ी पर्व मनाया. इस दौरान उन्होंने समर्थकों के साथ हिमाचली नृत्य नाटी डाली. वहीं, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया.

जयराम ठाकुर ने मनाई लोहड़ी

शिमला: हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने समर्थकों के साथ अपने आधिकारिक निवास पर लोहड़ी का पर्व मनाया. इस इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने परिवार और समर्थकों के साथ पारंपरिक पूजन करते हुए लोहड़ी मनाई. साथ में समर्थकों के साथ पहाड़ी नाटी का भी लुत्फ उठाते नजर आए. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने इस मौके पर लोहड़ी और मकर संक्रांति की प्रदेशवासियों को बधाई दी. वहीं, राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित अन्य नेताओं ने भी प्रदेश वासियों को लोहड़ी पर्व की शुभकामनाएं दी.

जयराम ठाकुर ने कहा कि वे सभी देश और प्रदेशवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रांति के इस पावन अवसर पर बधाई देते हैं. यह अवसर हम सभी के जीवन में सुख समृद्धि लेकर आए, ऐसी वो कामना करते हैं. साथ ही इस दौरान जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि कुछ ही दिनों के बाद 22 जनवरी को अयोध्या मंदिर में प्रभु रामचंद्र स्थापित होंगे. उन्होंने कहा कि इस पल का साक्षी बनना अपने आप में एक बड़े सौभाग्य का मौका है.

वहीं, राम मंदिर को लेकर जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के रवैया को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का विरोध करते-करते अब राम के भी विरुद्ध हो गई है. उन्होंने कहा कि यह वक्त सनातन के सम्मान का है, लेकिन कांग्रेस इसमें बेवजह की राजनीति करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि यह कतई भी ठीक नहीं है. जिस प्रकार से कांग्रेस आलाकमान ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में न जाने को लेकर फरमान जारी किया है. उससे कांग्रेस की मंशा साफ पता चलती है.

ये भी पढ़ें: शिमला में लोहड़ी पर्व की धूम, ढोल नगाड़ों की धुन पर पर्यटकों ने भी डाली नाटी

Last Updated :Jan 13, 2024, 10:19 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.