आज भोरंज विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे CM सुक्खू, 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम की करेंगे अध्यक्षता

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 10:51 PM IST

Updated : Jan 20, 2024, 12:04 AM IST

CM Sukhwinder Singh Sukhu

कल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भोरंज विधानसभा क्षेत्र का एकदिवसीय दौरा करेंगे. DC हेमराज बैरवा ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सभी तैयारियों पूरी की जा रही हैं.

हमीरपुर: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 20 जनवरी को भोरंज विधानसभा क्षेत्र का एकदिवसीय दौरा करेंगे और कंजयाण में 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे. इस कार्यक्रम से पहले वह कुछ विकास कार्यों के शिलान्यास और उ‌द्घाटन भी करेंगे. DC हेमराज बैरवा ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सभी तैयारियों पूरी की जा रही हैं.

DC हेमराज बैरवा ने बताया कि सभी विभागों के अधिकारियों को मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर सभी आवश्यक प्रबंध पूरे करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जिन विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन प्रस्तावित हैं, उनसे संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर लें. जिलाधीश ने कहा कि 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश सरकार आम लोगों, की समस्याओं के समाधान को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है.

इन कार्यक्रमों में जनसमस्याओं के निवारण के साथ-साथ लोगों को प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से भी अवगत करवाया जा रहा है .जिलाधीश ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे आयोजन स्थल पर अपने- अपने विभागों से संबंधित योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार भी सुनिश्चित करें, ताकि पात्र लोग इन योजनाओं का लाभ उठा सकें.

बता दें कि कल सीएम सुक्खू जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद वह करहा में राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल का शिलान्यास करेंगे. इसके पश्चात वह सम्मू ताल में लगवाल्ती-बमसन पेयजल योजना, भुआणा नाला पुल और लोक निर्माण विभाग के मंडल कार्यालय भवन का उदघाटन करेंगे. यहीं पर वह मालियां सधरियाण पेयजल योजना, जलशक्ति विभाग के अधिशाषी अभियंता आवास, जल शक्ति विभाग की योजनाओं के सुदृढ़ीकरण कार्य, बस स्टैंड और सम्मू ताल के सौंदर्यीकरण कार्य की आधारशिला भी रखेंगे.

Last Updated :Jan 20, 2024, 12:04 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.