Himachal floods: जेपी नड्डा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा, बोले- केंद्र सरकार करेगी हिमाचल की हरसंभव मदद

author img

By

Published : Jul 14, 2023, 1:24 PM IST

Updated : Jul 14, 2023, 5:58 PM IST

Himachal floods

हिमाचल में आई आपदा के बाद हालातों का जायजा लेने के लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंडी पहुंचे. जहां उन्होंने आपदा पीड़ितों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस दौरान नड्डा ने कहा केंद्र सरकार आपदा की इस घड़ी में हिमाचल की हरसंभव मदद करेगी. (Himachal floods)(JP Nadda visited flood affected areas)(JP Nadda visited flood affected areas in Mandi)

जेपी नड्डा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

मंडी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज मंडी जिला के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान जगत प्रकाश नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. जगत प्रकाश नड्डा ने मंडी के पंचवक्त्र महादेव मंदिर का दौरा कर मौके पर नुकसान का जायजा लिया. इसके बाद नड्डा ने मंडी जिला के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र पंडोह का भी दौरा किया और लोगों का हालचाल जाना.

इस दौरान जेपी नड्डा ने लोगों को इस विपदा की घड़ी में केंद्र सरकार की ओर हर संभव मदद प्रदान करने का आश्वासन दिया. जेपी नड्डा ने कहा कि प्रदेश में आई इस आपदा की घड़ी में पहले दिन से ही केंद्र सरकार, हिमाचल सरकार और प्रशासन के संपर्क में है. केंद्र सरकार हिमाचल की हर संभव मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है. प्रभावितों की हरसंभव मदद की जाएगी.

उन्होंने कहा प्रदेश में राहत कार्यों को लेकर एनडीआरएफ की 13 टीमें केंद्र सरकार की ओर भेजी गई हैं. ये टीमें प्रदेश में लगातार राहत कार्यो में जुटी हुई हैं. इसके साथ-साथ राहत कार्यों में एसडीआरएफ की टीमें भी कार्य कर रही है. जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रदेश में हुए नुकसान को लेकर हर संभव आर्थिक मदद पहुंचाई जा रही है. वहीं, जेपी नड्डा के साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे.
ये भी पढ़ें: Himachal Flood: केंद्र से 4000 करोड़ की मदद का आग्रह करेगी हिमाचल सरकार, सीएम सुखविंदर सिंह की अगुवाई में होगी मैराथन मीटिंग

Last Updated :Jul 14, 2023, 5:58 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.