'कांग्रेस सरकार हमेशा से विकास विरोधी रही, चुनाव हारने पर जातीय जनगणना की करती है बात'

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 29, 2023, 4:14 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 4:44 PM IST

Etv Bharat

Anurag Thakur targets Congress: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बिलासपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार हमेशा से ही विकास विरोधी रही है. कांग्रेस जब कभी भी चुनाव हारती है तो कभी जातीय जनगणना और कभी क्षेत्रवाद की बात करती है.

अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर हमला

बिलासपुर: हिमाचल दौरे पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बिलासपुर पहुंचे. जहां उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार हमेशा ही विकास विरोधी रही है. कांग्रेस जब भी चुनाव हारती है तो कभी जातीय जनगणना तो कभी क्षेत्रवाद की बात करती है.

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने झंडूता विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को जानकारी दी. वहीं, अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कांग्रेस जब भी चुनाव हारती है तो कभी जातीय जनगणना तो कभी क्षेत्रवाद की बात करती है. कांग्रेस सरकार हमेशा ही विकास विरोधी रही है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कांग्रेस सरकार की कारगुजारियां किसी से छिपी नहीं है. केवल मात्र अपने चहेतों का ही विकास करवाया है. जबकि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आम जनता को योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने कहा अभी हाल ही में छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा को आम जनता का पूरा समर्थन मिला. जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. उन्होंने कहा कांग्रेस की ओर से कभी भी विकास को प्राथमिकता नहीं दी गई है, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने आम जनता को कल्याणकारी योजनाएं चला कर राहत पहुंचाई है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कई बार कई चीजों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है. केंद्र की मोदी सरकार ने जहां 370 धारा को हटाया. वहीं, अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा केंद्र सरकार की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में कहीं ऐसी कल्याणकारी योजनाएं चलाई जो कि आम जनता तक पहुंची हैं. वर्तमान में केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के चलते ही आम जनता को राहत मिली है. उन्होंने कहा आगामी लोकसभा चुनाव में भी केंद्र सरकार की कल्याणकारी नीतियों पर देश-प्रदेश की जनता मोहर लगाएगी.

ये भी पढ़ें: नशे में पर्यटकों को हवालात नहीं भेजने वाले सीएम के बयान पर सियासत तेज, बीजेपी विधायक ने साधा निशाना

Last Updated :Dec 29, 2023, 4:44 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.