गोलीबारी : टेक्सास के दो शहरों में गोलीबारी में छह लोगों की मौत

author img

By IANS

Published : Dec 7, 2023, 9:09 AM IST

Shooting spree in 2 Texas cities leave 6 dead

Shooting in Texas के दो शहरों में हुई गोलीबारी की घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई और दो पुलिस अधिकारियों सहित तीन घायल हो गए. बेक्सर काउंटी के अधिकारियों का मानना है कि मंगलवार को Austin में गोलीबारी से पहले पुरुष और महिला की हत्या कर दी गई थी.

ह्यूस्टन : टेक्सास के दो शहरों - ऑस्टिन और सैन एंटोनियो - में मंगलवार को हुई हत्याओं और गोलीबारी की घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई और दो पुलिस अधिकारियों सहित तीन घायल हो गए. सैन एंटोनियो में पोर्ट रॉयल स्ट्रीट के 6400 ब्लॉक के पास एक आवास पर 50 वर्षीय एक पुरुष और एक महिला मृत पाए गए. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बेक्सर काउंटी के शेरिफ जेवियर सालाजार ने कहा कि अधिकारियों का मानना है कि मंगलवार को Austin में गोलीबारी की श्रृंखला से पहले पुरुष और महिला की हत्या कर दी गई थी.

Shooting spree in 2 Texas cities leave 6 dead
टेक्सास गोलीबारी

Austin Police विभाग ने बेक्सर काउंटी के अधिकारियों को सूचित किया कि ऑस्टिन गोलीबारी के संदिग्ध का पोर्ट रॉयल स्ट्रीट स्थित आवास से संबंध था. ऑस्टिन से प्रकाशित एक समाचार पत्र ऑस्टिन अमेरिकन-स्टेट्समैन की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्टिन के अधिकारियों का मानना है कि एक 34 वर्षीय पुरुष शेन जेम्स ऑस्टिन में हत्याओं और गोलीबारी के साथ-साथ San Antonio में दोहरे हत्याकांड के लिए जिम्मेदार है, हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि जेम्स San Antonio में अपराध स्थल से कैसे जुड़ा है.

Shooting spree in 2 Texas cities leave 6 dead
टेक्सास गोलीबारी

पोर्ट रॉयल स्ट्रीट के अंतिम छोर पर पड़ोसियों ने मीडिया टेक्सास को बताया कि दोनों पीड़ित शांत और व्यवस्थित थे, खुद तक ही सीमित थे, और अपने कुत्ते को पड़ोस में घुमाने के अलावा अक्सर घर के बाहर नहीं निकलते थे.

ये भी पढ़ें-

इजरायली हवाई हमले में अल-कसम ब्रिगेड के डिप्टी कमांडर समेत नौ लोग मारे गए

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.