रेवाड़ी में बैल ने पिता को मारी टक्कर तो बेटे ने पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, FIR दर्ज

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 5, 2024, 4:54 PM IST

Bull Set On Fire in Rewari

Bull Set On Fire in Rewari: रेवाड़ी में एक युवक ने बेसहारा बैल को आग के हवाले कर दिया. आग से बैल बुरी तरह से झुलस गया. घटना दो महीने पहले की बताई जा रही है. पुलिस ने जांच कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

रेवाड़ी: हरियाणा के जिला रेवाड़ी में रतनथल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने क्रूरता की सभी हदों को पार करते हुए एक बेसहारा बैल पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने बैल को आग से बचाया. मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है. यह घटना दो महीने पुरानी बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही थी. जांच के दौरान मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, गांव रतनथल के मुरारी लाल ने बताया कि पिछले साल 28 अक्टूबर को घर के बाहर खड़े एक युवक को बेसहारा बेल ने टक्कर मार दी थी. गुस्साए युवक ने बैल पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी. आग से बैल बुरी तरह से झुलस गया. ग्रामीणों ने बैल को आग से बचाया और दादरी स्थित गौशाला अस्पताल में इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंचे वेटनरी डॉक्टरों ने बैल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. बीती शाम को नामजद आरोपी के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता के तहत केस दर्ज किया है.

रोहडाई थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि गांव रतनथल निवासी मुरारी लाल ने बताया कि एक युवक के पिता को सांड ने टक्कर मार दी थी. युवक ने गुस्से में आकर सांड पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. गांव वालों ने सांड को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया था. जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: फतेहाबाद के टोहाना में थम नहीं रही चोरी की वारदात, अनाज मंडी की दुकान में छह ताला तोड़कर चुराए पैसे

ये भी पढ़ें: अंबाला में बुजुर्ग की हत्या, घर के बाहर आतिशबाजी से मना किया तो दबंगों ने किया हमला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.