अंबाला में बुजुर्ग की हत्या, घर के बाहर आतिशबाजी से मना किया तो दबंगों ने किया हमला

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 5, 2024, 12:47 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 2:09 PM IST

Elderly murder Ambala

Elderly murder in Ambala: अंबाला में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि बुजुर्ग ने घर के बाहर पटाखा चला रहे युवकों को मना कर दिया था. जिसके बाद दोनों में बहस हुई. इस दौरान बुजुर्ग धक्का लगने से नीचे गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

अंबाला में बुजुर्ग की हत्या

अंबाला: बब्याल गांव अंबाला में बुजुर्ग की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि घर के बाहर कुछ लोग पटाखे चला रहे थे. जिससे घर में मौजूद बच्चे डर रहे थे. बुजुर्ग हरलाभ और उसके बेटे ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो, ये बात दबंगों को रास नहीं आई. जिसके बाद दबंगों की बुजुर्ग और उसके बेटे के साथ बहस शुरू हो गई. ये बहस जल्द ही हाथापाई में बदल गई. धक्का मुक्की के दौरान बुजुर्ग हरलाभ सिंह नीचे गिर गए. जिससे उनकी मौत हो गई.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई. बुजुर्ग हरलाभ के पड़ोसियों ने बताया कि बब्याल स्थित मंडी में भागवत कथा चल रही थी. इस दौरान कुछ लोग पटाखे चला रहे थे. पटाखों की आवाज से परेशान होकर 65 वर्षीय बुजुर्ग ने उन्हें पटाखे जलाने से मना किया. जिसके बाद दोनों गुटों के बीच बहस होने लगी. देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदल गई.

इस दौरान हरलाभ सिंह धक्का लगने की वजह से नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मंडी में भागवत कथा चल रही थी. इस दौरान कोई बहस हुई और उसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस मामले में हर पहलू से जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में बर्थडे पार्टी में चाकू से हमला करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- पूर्व क्रिकेटर और DSP जोगिंदर शर्मा के खिलाफ FIR, प्रॉपर्टी विवाद में हुई खुदकुशी पर केस दर्ज

Last Updated :Jan 5, 2024, 2:09 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.