पानीपत में जीरो विजिबिलिटी की वजह से नहर में गिरी कार, कैसे मौत के मुंह से निकले दोनों भाई देखें वीडियो

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 16, 2024, 6:59 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 8:20 PM IST

accident in Panipat

Accident in Panipat: पानीपत में सिवाह गांव के पास मंगलवार को एक कार हादसे का शिकार हो गई. जीरो विजिबिलिटी होने की वजह से हादसा हुआ है. कार में दो भाई सवार थे. इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है.

नहर में गिरी कार

पानीपत: हरियाणा में घना कोहरा लोगों की जान ले रहा है. आए दिन कोहरे के कारण सड़क हादसों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को पानीपत में सिवाह गांव में भी घने कोहरे के चलते हादसा हो गया. जहां घने कोहरे और जीरो विजिबिलिटी के चलते एक कार नहर में गिर गई. कार में दो भाई सवार थे. हालांकि वहां मौजूद भीड़ ने दोनों भाइयों को नहर में गिरी कार से सुरक्षित बाहर निकाला.

हादसे का कारण नहर किनारे बने रोड पर रेलिंग न होना बताया जा रहा है. उत्तर प्रदेश के रहने वाले अभिषेक शर्मा ने बताया कि वह पानीपत में पुलिस लाइन के पास एक निजी कंपनी में बतौर क्वालिटी मैनेजर काम करता है. वह पानीपत के मॉडल टाउन में रहते हैं. उसका छोटा भाई भी दूसरी निजी कंपनी में मैनेजर है. हर रोज की तरह आज भी ड्यूटी पर निकले थे.

जैसे ही कार सिवाह गांव के पास रोहतक बाईपास पर चढ़ने के लिए मुड़ी तो कोहरे के कारण कुछ भी दिखाई नहीं दिया और कार नहर की पटरी पर चढ़ गई. रोड किनारे रेलिंग न होने के कारण कारण सीधी नहर में जा गिरी. घायल अभिषेक ने बताया कि कार नहर में गिरते ही उसने सीट बेल्ट खोलकर अपनी बेल्ट के हुक से कार का पिछला शीशा तोड़ा और अपने भाई के साथ बाहर निकल आया. राहगीरों ने भी उन्हें बाहर निकालने में काफी मदद की. बता दें कि घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने इस मंजर को फोन के कैमरे में कैद कर लिया. कैमरे में कार नहर में डूबती हुई नजर आ रही है. गनीमत रही कि किसी तरह दोनों भाइयों की जान बच गई.

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी में कोहरे का कहर! जैसलमेर हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, खाटू श्याम से वापस दिल्ली जाने के दौरान हादसा

ये भी पढ़ें: हरियाणा में कड़कड़ाती ठंड से ठिठुरे लोग, महेंद्रगढ़ में पारा 0.7 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा

Last Updated :Jan 16, 2024, 8:20 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.