चोर से सावधान...अंधेरी रात में नूंह के घरों को बना रहा निशाना, सीसीटीवी में वारदात कैद

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 11, 2024, 8:23 PM IST

Nuh Crime News thieves Stole water Motor from Home Nuh Police Investigating Case

Nuh Crime News : नूंह में रात के अंधेरे में चोर ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे दिया. चोर पानी की मोटर के साथ घरों के जूते-चप्पल भी ले उड़ा. लेकिन वो सीसीटीवी की निगाहों से नहीं बच पाया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

नूंह : हरियाणा के नूंह में लोग इन दिनों चोरी की वारदातों से परेशान है. यहां के रेवेन्यू कॉलोनी में एक हाई प्रोफाइल अफसर के घर से पानी की मोटर समेत 5 घरों से सामान चोरी होने का मामला सामने आया है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पानी की मोटर चोरी : जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी गई शिकायत में शिकायतकर्ता कुसुम मलिक ने बताया कि वो नूंह में जिला एफएलएन कोऑर्डिनेटर के पद पर तैनात है और अपनी फैमिली के साथ नूंह में ऑफिसर्स कॉलोनी के पीछे रेवेन्यू कॉलोनी में रहती हैं. गुरूवार सुबह करीब 9 बजे वो पानी के लिए मोटर को चालू करने गई थी, तभी उन्हें पता चला कि घर में पानी की मोटर ही मौजूद नहीं है. साफ था कि रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है और पानी की मोटर को चुरा लिया गया है.

5 घरों में चोरी की वारदात : कुसुम ने इसके बाद आस-पड़ोस में बात की तो उन्हें पता चला कि किसी के घर से जूते-चप्पल तो किसी बच्चे की साइकिल चोरी कर ली गई है. कुल मिलाकर रात में चोर ने 5 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. इसके बाद उन्होंने कॉलोनी में लगी सीसीटीवी चेक की तो उसमें चोर नज़र आया जो रात में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. कुसुम मलिक ने बताया कि इससे पहले भी मार्च और अप्रैल के महीने में भी पानी की दो मोटर कॉलोनी से चोरी की जा चुकी हैं. आज तक पुलिस को उनका कोई सुराग हासिल नहीं हो पाया है.

चोर की तलाश जारी : वहीं पूरे मामले में बोलते हुए नूंह शहर थाना प्रभारी ओमवीर ने बताया कि अधिकारी की शिकायत के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बाकी घरों में हुई चोरी की जांच कर रही है. पुलिस को कुछ सीसीटीवी की फुटेज मिली है जिसके आधार पर चोर की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें : यमुनानगर में शातिर चोर गिरफ्तार, हलवाई की पेशे के आड़ में करता था चोरी, दस मोटरसाइकिल बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.