यमुनानगर में शातिर चोर गिरफ्तार, हलवाई की पेशे के आड़ में करता था चोरी, दस मोटरसाइकिल बरामद

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 8, 2024, 2:40 PM IST

Action of Yamunangar anti vehicle theft cell

Action of Yamunangar anti vehicle theft cell: यमुनानगर में पुलिस ने हलवाई की काम के आड़ में चोरी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से दस मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस उसके अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है.

यमुनानगर: यमुनानगर में एंटी व्हीकल थेप्ट सेल की टीम ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो पेशे से तो हलवाई का काम करता था लेकिन जहां पर भी वह काम करता था, वहीं से बाइक चुराकर उत्तर प्रदेश में ले जाकर बेच देता था. पुलिस ने इसको कलानौर बॉर्डर से गिरफ्तार किया है और इसके कब्जे से 10 मोटरसाइकिल बरामद की है.

शातित चोर गिरफ्तार: यमुनानगर की एंटी व्हीकल थेप्ट सेल की टीम ने हलवाई की पेशे के आड़ में चोरी करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है. चोर के पास से पुलिस ने दस मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस उसके एक और साथी की तलाश कर रही है. क्योंकि आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसके साथ एक और व्यक्ति है जो मोटरसाइकिल की चोरी करता था. पुलिस को अंदेशा है कि उसके पास भी बारह से पन्द्रह चोरी की मोटरसाइकिल हो सकती है.

कैसे करता था चोरी: पुलिस के अनुसार आरोपी चोर का नाम जोगिंदर उर्फ गुड्डू है. जोगिंदर उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले का रहने वाला है. इन दिनों वह यमुनानगर के बॉडी माजरा में किराए के मकान में रह रहा था और शादी विवाह में हलवाई का काम करता था. जिस जगह वह काम करने जाता था, वहीं से बाईक की चोरी कर लेता था. फिर वह और उसका साथी चोरी की बाइक को लेकर उत्तरप्रदेश चला जाता था. उत्तरप्रदेश में चोरी की बाईक को औने- पौने दाम में बेच देता था.

रिमांड पर लेगी पुलिस: एंटी व्हीकल थेप्ट सेल के इंचार्ज सुखविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी चोर को पुलिस आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लगी. ताकि पुलिस उससे और पूछताछ कर सके. पुलिस इस बात का पता लगाना चाह रही है कि उसका नेटवर्क कहां तक है. पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने चोरी की मोटरसाइकिल खरीदी थी.

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी में पंच पर जानलेवा हमला, महिला सरपंच के पति, ससुर पर आरोप, गलत तरीके से साइन करवाने का मामला

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र में एक्सीडेंट: शाहबाद में 2 ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, ड्राइवर की हालत गंभीर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.