करनाल में सड़क हादसा: थार ने सड़क किनारे खड़े दंपति को कुचला, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

author img

By

Published : Feb 24, 2023, 3:20 PM IST

Road accident in Karnal Thar jeep hit couple in Karnal youth died in road accident in Karnal

करनाल जिले में पत्नी को पेपर दिलाने के बाद घर लौट रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार थार जीप ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति की मौत (road accident in Karnal) हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

दुर्घटना के बाद थार चालक जीप छोड़कर मौके से फरार हो गया.

करनाल: करनाल जिले के गांव बांसा के पास तेज रफ्तार थार जीप ने सड़क किनारे खड़े पति-पत्नी को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति की मौत हो गई वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. दंपत्ति करनाल में केवीएस का पेपर देने के बाद बाइक से घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान वे गांव जुंडला व बांसा के बीच पानी पीने के लिए रुके थे. जब वे सड़क किनारे बाइक खड़ी कर खड़े थे, उसी दौरान तेज रफ्तार थार जीप ने उन्हें टक्कर मार दी. थार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक थार जीप के अंदर घुस गई.

जानकारी के अनुसार गांव सिंघाना (जींद) निवासी 35 वर्षीय सोनू सोनी अपनी पत्नी को पेपर दिलवाने करनाल आया था. सोनी व उसकी पत्नी कविता पेपर देने के बाद बाइक से वापस जा रहे थे. जब वे गांव बांसा के पास पहुंचे तो वे बाइक खड़ी करके पानी पीने लगे. इस दौरान एक तेज रफ्तार थार जीप ने सोनू व कविता को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइक थार जीप में घुस गई. दुर्घटना के बाद थार चालक जीप छोड़कर मौके से फरार हो गया.

Road accident in Karnal Thar jeep hit couple in Karnal youth died in road accident in Karnal
करनाल जिले में हुई सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई.

पढ़ें: हरियाणा के साधु की राजस्थान में हत्या, ट्रेन के पार्सल यार्ड में मिला शव

बच्चों को गांव में देते था ट्यूशन: करनाल में सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सोनू व कविता को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सोनू को मृत घोषित कर दिया गया. गांव सिंघाना (जींद) निवासी 35 वर्षीय सोनू गांव में किराने की दुकान चलाता था. दुकानदारी के साथ-साथ सोनू स्कूल के बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था. सोनू के दो छोटे बच्चे हैं. जिनमें एक लड़का व एक लड़की है. सोनू की हादसे में मौत से परिवार में मातम छा गया है.

पढ़ें: सोनीपत में पकड़ा गया कुख्यात बदमाश शुभम उर्फ शुभम गुंडा, दो अन्य साथी भी गिरफ्तार

थार जीप चालक की तलाश: करनाल में सड़क हादसा की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी रजनीश ने बताया कि सोनू सोनी अपनी पत्नी कविता को पेपर दिलवाने के लिए आया था. पेपर दिलाने के बाद दोनों शाम को घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में एक थार जीप ने सोनू व कविता को टक्कर मार दी. जिसमें सोनू की मौत हो गई. पुलिस ने थार जीप को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी थार जीप के चालक की तलाश में जुटी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.