सोनीपत में पकड़ा गया कुख्यात बदमाश शुभम उर्फ शुभम गुंडा, दो अन्य साथी भी गिरफ्तार

author img

By

Published : Feb 24, 2023, 1:13 PM IST

gangster Shubham arrested in sonipat

सोनीपत पुलिस ने वांटेड बदमाश शुभम उर्फ शुभम गुंडा (Gangster Shubham Arrested in Sonipat) समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके खिलाफ 19 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं, जिनमें पुलिस को इनकी तलाश थी. आरोपियों के कब्जे से दो पिस्तौल व कारतूस बरामद किए गए हैं.

सोनीपत पुलिस ने शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार.

सोनीपत: सोनीपत पुलिस ने कुख्यात अपराधी शुभम गुंडा को गिरफ्तर कर लिया है. उसके साथ उसके दो अन्य साधी भी पकड़े गये हैं. दिल्ली एनसीआर इलाके में इस गिरोह ने कई वारदातों को अंजाम दिया था. इनके कब्जे से पुलिस ने दो पिस्तौल व कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस पूछताछ में शुभम ने कबूला कि उन्होंने फरवरी महीने में कतलुपुर गांव के चांद की गोली मारकर हत्या की थी, इसके बाद उसके शव को पश्चिम यमुना लिंक नहर में फेंक दिया था. सोनीपत पुलिस तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है, ताकि इनसे अन्य आपराधिक मामलों का खुलासा हो सके.

शुभम उर्फ शुभम गुंडा है गैंग का सरगना: सोनीपत पुलिस ने शुभम उर्फ शुभम गुंडा, विनीत और अन्नू खत्री को काबू किया है. इन तीनों युवकों ने नाबालिग उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था. इसके बाद से यह लगातार कई संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इस गैंग का सरगना शुभम उर्फ शुभम गुंडा है. इस गैंग ने दिल्ली एनसीआर इलाके में पुलिस की नाक में दम कर रखा था. शुभम पर दिल्ली- एनसीआर के साथ ही हरियाणा के कई जिलों में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे दो दर्जन के करीब संगीन अपराधों को अंजाम देने का आरोप है.

पढ़े: हथियार के बल पर देर रात घर में घुसे बदमाश, लूटपाट करके फरार

शुभम ने हत्या की एक और वारदात कबूली: शुभम ने अपने ही गांव के चांद नाम के एक युवक की हत्या की बात कबूल की है. जिसका खुलासा पुलिस पूछताछ में हुआ है. पुलिस के अनुसार इसी महीने इन्होंने सोनीपत के गांव कतलुपुर के चांद की गोली मारकर हत्या की थी और उसके शव को पश्चिमी यमुना लिंक नहर में फेंक दिया था. इस संबंध में चांद के परिजनों ने उसके अपहरण का मुकदमा पुलिस थाना में दर्ज करवाया था. इस गैंग की गिरफ्तारी के बाद उसकी हत्या का खुलासा हो सका है. हालांकि पुलिस अभी तक उसके शव को बरामद नहीं कर पाई है.

पढ़े: हरियाणा के साधु की राजस्थान में हत्या, ट्रेन के पार्सल यार्ड में मिला शव

19 से ज्यादा मामलों में वांटेड है शुभम: इस मामले की जानकारी देते हुए कोर्ट काम्प्लेक्स चौकी सोनीपत के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने 19 से ज्यादा अपराधिक मामलों में वांछित शुभम उर्फ शुभम गुंडा निवासी कतलुपुर, विनती निवासी भैंसवाल व अन्नू खत्री निवासी गढ़ी ब्राहमण को दो देशी पिस्तौल व दो कारतूस सहित गिरफ्तार किया है. शुभम और शुभम गुंडा पर 19 से ज्यादा आपराधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. यह अपने साथियों के साथ मिलकर हरियाणा में दहशत फैलाने का काम करता था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.