करनाल में नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, दो तस्कर गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 18, 2024, 10:03 AM IST

Updated : Jan 18, 2024, 10:39 AM IST

Karnal drug smuggler arrested

Karnal drug smuggler arrested: करनाल में नशे के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 किलो 790 ग्राम डोडा पोस्त बरामद की गयी है. नामजद आरोपियों के खिलाफ थाना सदर करनाल में मामला दर्ज कर लिया गया है.

करनाल: करनाल में असंध पुलिस ने नशे के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से डोडा पोस्त बरामद किया गया है. पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

नशे के सौदागर गिरफ्तार: नशा तस्करों पर सरकार की टेढ़ी नजर है. ताकि हरियाणा में फैल रहे नशे के जाल को तोड़ा जा सके. पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में करनाल की असंध पुलिस ने नशे के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 20 किलो 790 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया. असंध पुलिस की स्पेशल टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई थी कि काछवा से दो आरोपी डोडा पोस्त सप्लाई करने वाले हैं. पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी. विश्वसनीय सूचना के आधार पर एएसआई रामनिवास की अध्यक्षता में सिपाही दिनेश और राजिंद्र के साथ टीम का गठन किया गया. टीम ने बस स्टैंड काछवा से आरोपी प्रिंस पुत्र अवतार सिंह और रजत पुत्र लखविंद्र सिंह को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया. जिस कार से वे लोग आये थे, पुलिस ने उसे भी जप्त कर लिया है.

बहुत दिनों से बेच रहे थे नशीले पदार्थ: स्पेशल स्टाफ असंद के इंचार्ज निरीक्षक मनदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पूछताछ में पाया गया कि दोनों आरोपी पिछले लंबे समय से डोडा पोस्त की खरीद और बिक्री के काम में लगे हुए थे. ये लोग मध्यप्रदेश से डोडा पोस्त कम दाम में लेकर आते थे और यहां लाकर ऊंची कीमत में नशा करने वालो को बेचकर पैसे कमाते थे. इन लोगों की मंशा जल्द ही अमीर बनने की थी. इसलिए वे लोग इस तरह का गोरखधंधा कर रहे थे. आरोपी तस्कर खुद भी नशीले पदार्थ का सेवन करते थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिंस के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत चार मुकदमे और आरोपी रजत के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर ले लिया है. रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी और जिस व्यक्ति से डोडा पोस्त खरीद कर लाई जाती है उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह के 7 आरोपी गिरफ्तार, किराए का फ्लैट था छुपने का अड्डा

ये भी पढ़ें: नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, 600 नशे के कैप्सूल और 2 क्विंटल से ज्यादा चूरा पोस्त बरामद

Last Updated :Jan 18, 2024, 10:39 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.