नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, 600 नशे के कैप्सूल और 2 क्विंटल से ज्यादा चूरा पोस्त बरामद

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 17, 2024, 5:24 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 5:39 PM IST

Ambala Drug Smugglers Arrested CIA 1 team of Ambala Police Haryana News

Ambala Drug Smugglers Arrested : अंबाला में पुलिस के शिकंजे में नशे के सौदागर आए हैं. इससे पहले कि आरोपी नशे के सामान को खपाते, पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. अब आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और आगे बड़े खुलासे की उम्मीद है.

नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा

अंबाला : हरियाणा में भले ही नशे के खिलाफ सख्त एक्शन हो रहा हो लेकिन इसके बावजूद नशे के तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं. प्रदेश के युवाओं को नशे की लत में धकेलने के लिए नशा तस्कर एक्टिव है. ऐसे ही मामले का खुलासा तब हुआ जब अंबाला में सीआईए- 1 टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया.

शिकंजे में नशे के तस्कर : जानकारी के मुताबिक अंबाला पुलिस ने नशे के दो तस्करों को पकड़ा है जिनके कब्जे से भारी मात्रा में चूरा पोस्त और नशे के कैप्सूल बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी सानू राम नारायणगढ़ के डेहरा गांव में अपने घर से नशे की सप्लाई किया करता था. उसके कब्जे से पुलिस ने 2 क्विंटल 37 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है. अंबाला सीआईए 1 इंचार्ज हरजिंदर ने बताया कि सानू राम पर पहले से एक मुकदमा दर्ज है. उन्हें ख़बर मिली थी कि नारायणगढ़ के डेहरा गांव में एक शख्स ने अपने घर में भारी मात्रा में नशे का सामान रखा हुआ है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके घर की सर्चिंग की गई. इस दौरान वहां से चूरा पोस्त मिला है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद 3 दिन की रिमांड पर ले लिया गया. इसके अलावा पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर को भी अरेस्ट किया है. उसके कब्जे से 600 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए हैं.

नशे के तस्करों के खंगाले जा रहे लिंक्स : दरअसल पुलिस ने नशे पर लगाम लगाने के लिए एक विशेष अभियान चला रखा था और नशे के सामान बेचने वालों पर उसकी पैनी नजर थी. इसी दौरान अंबाला पुलिस की सीआईए 1 टीम के हाथ ये बड़ी कामयाबी लगी. दोनों के गिरफ्त में आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और शिकंजे में आए नशा तस्करों के लिंक्स खंगाले जा रहे हैं और साथ ही पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी कहां से नशे का सामान लाते थे और किन-किन लोगों तक इस खेप को पहुंचाया जाता था.

ये भी पढ़ें : शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा, दे डाली भारत में बम ब्लास्ट करने की धमकी

Last Updated :Jan 17, 2024, 5:39 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.