करनाल में बदमाशों के हौसले बुलंद! व्यापारी को गोली मार ढाई लाख कैश लेकर फरार

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 3, 2024, 12:34 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 1:00 PM IST

Karnal Crime News firing in karnal

Karnal Crime News firing in karnal: करनाल में बदमाशों में पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं रह गया है. बदमाश सुबह व्यापारी को गोली मार कर कार और करीब ढाई लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. गोली लगने के चलते व्यापारी गंभीर रूप से घायल है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

करनाल में व्यापारी से लूटपाट.

करनाल: सीएम सिटी करनाल में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, आज सुबह-सुबह बदमाशों ने देसी तमंचे के बल पर करनाल के व्यापारियों से ढाई लाख रुपए और कार लूट कर मौके से फरार हो गए. दो व्यापारी भाई स्पेयर पार्ट का सामान लेने के लिए करनाल से दिल्ली के लिए निकले थे. उन्होंने करनाल में ही दिल्ली जाने के लिए 2 युवकों को लिफ्ट दी. मधुबन के पास जाकर उन्होंने उनके कनपटी पर देसी तमंचा रख दिया, जिसमें उनकी हाथापाई भी हुई और बदमाशों ने इस दौरान 2 राउंड गोली भी चलाई. एक गोली ड्राइवर के पैर पर जा लगी. इस बीच बदमाश मौके से ढाई लाख रुपए और गाड़ी लूटकर फरार हो गए.

करनाल में व्यापारी को गोली मारी: यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 44 की है, जहां पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं बदमाश दोनों व्यापारियों के फोन भी लेकर मौके से फरार हो गए. राहगीरों ने जैसे ही व्यापारी के गंभीर हालत में देखा तो फौरन घायल व्यक्ति को करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में पुलिस को फोन किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. इसके बाद सीआईए की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. टीम मौके से तथ्य जुटा रही है. आरोपी अपना देसी तमंचा मौके पर छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

व्यापारी से गाड़ी और ढाई लाख की लूट: बता दें कि करनाल के चौधरी कॉलोनी के रहने वाले संजय गाबा और उनके भाई सुनील गाबा स्पेयर पार्ट का काम करते हैं, जो अपने व्यापार से संबंधित सामान लेने के लिए दिल्ली जाया करते हैं. आज सुबह भी वह स्पेयर पार्ट्स का सामान लेने के लिए दिल्ली जा रहे थे. जैसे ही वह घर से निकले तो उन्होंने आईटीआई चौक पर 2 युवकों को दिल्ली जाने के लिए लिफ्ट दी थी. उसके बाद दोनों बदमाशों ने गन पॉइंट पर उनसे गाड़ी और ढाई लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. लूट के दौरान दोनों में हाथापाई भी हुई, जिसमें सुनील गाबा के पैर में एक गोली लग गई.

क्या कहना है पीड़ित व्यापारी का?: पीड़ित व्यापारी सुनील गाबा ने बताया कि दोनों भाई पिछले काफी सालों से स्पेयर पार्ट का काम करते हैं जो अक्सर अपने काम से संबंधित दिल्ली सामान लेने के लिए जाते हैं आज सुबह भी वह सामान लेने के लिए जा रहे थे और उनके द्वारा यह गलती की गई कि उन्होंने दो युवकों को लिफ्ट दे दी जिसके बाद उन्होंने थोड़ी दूर पर जाने के बाद ही उनके कनपटी पर बंदूक रखकर गाड़ी साइड में लगाने की बात कही और इस वारदात को अंजाम दिया.

Raw Video

पुलिस को जानकारी मिली थी राष्ट्रीय राजमार्ग- 44 पर 2 बदमाश 2 व्यापारियों से ढाई लाख रुपए और उनकी गाड़ी लूट कर फरार हो गए हैं. पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है. इस घटना के दौरान उस समय गाड़ी चला रहे चालक और व्यापारी संजय के पैर में एक गोली लगी है, जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस पीड़ित व्यापारी का बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है. करनाल सहित आसपास के जिलों में सूचना दे दी गई है, ताकि और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जा सके. - विनोद कुमार, मधुबन थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें: करनाल में अपराधियों का दुस्साहस, घर में घुसकर की युवक की हत्या

ये भी पढ़ें: ट्रांसफार्मर चोरी के दौरान किसान पर फायरिंग का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Jan 3, 2024, 1:00 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.