ट्रांसफार्मर चोरी के दौरान किसान पर फायरिंग का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 29, 2023, 12:40 PM IST

Firing On Farmer

Karnal Police Arrested Transformer Thief: करनाल में ट्रांसफार्मर लूट के दौरान किसान पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. मामले में तीन और आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

करनाल: किसान पर फायरिंग कर ट्रांसफार्मर लूटने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीआईए स्टाफ असंध की टीम ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. तीनों चोरों की पहचान बादशाह, राजेश और चेतु के रूप में हुई है. तीनों ही आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों के पास से ट्रांसफार्मर से चोरी की गई 17 किलो 200 ग्राम तांबे की तार, वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार और वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद किया है.

एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें आरोपियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिस पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 16 दिसंबर को घरौंडा थाना एरिया से ट्रांसफार्मर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिस संबंध में घरौंडा में ट्रांसफार्मर चोरी का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने थाना घरौंडा के इलाके से पिछले एक साल में करीब 50 ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातों को कबूल किया है.

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड ली गई है. रिमांड के दौरान आरोपियों से ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि उनके साथ कितने और लोग जुड़े हैं. इस मामले में आरोपियों के तीन साथी मोनू, सोनू और महेंद्र फरार बताए जा रहे हैं. ये तीनों भी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन चोरों की जल्द गिरफ्तारी कर ट्रांसफार्मर चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा किया जाएगा.

पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वो वीरवार को करनाल के एक गांव में ट्रांसफॉर्मर चोरी करने आए थे. इन चोरों ने किसान पर फायरिंग कर दी थी. गोली लगने से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. किसान को गोली मारकर जब आरोपी भागने लगे तो उनमें से एक को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में ट्रांसफार्मर चोरी करने आए चोरों ने किसान पर की फायरिंग, कंधे में गोली लगने से हालत नाजुक, 1 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- CCTV - डीटीएच का रिचार्ज नहीं होने पर छिड़ गया संग्राम, दुकानदार से जमकर हुई मारपीट

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.