BJP Mission 2024: हरियाणा में लगातार तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार, कांग्रेस की देशभक्ति से जनता वाकिफ- ओपी धनखड़

author img

By

Published : Aug 21, 2023, 9:29 AM IST

Etv Bharatop dhankar in panna pramukh sammelan in karnal

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी मिशन में जुट गई है. केंद्रीय मंत्री से लेकर प्रदेश के सीएम और अन्य कैबिनेट मंत्री लगातार विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को करनाल के तरावड़ी में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है. इसके साथ ही ओपी धनखड़ ने कांग्रेस की रैली पर भी जमकर हमला बोला. (OP Dhankar on Congress)

करनाल: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में जीत में कहीं कोई कमी ना रह जाए इसको लेकर बीजेपी लगातार रणनीति तैयार कर रही है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रदेश में आए दिन सम्मेलन और जनसभा कर पार्टी की नीतियों से जनता को रूबरू करा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री से लेकर कैबिनेट मंत्री तक प्रदेश के विभिन्न जिलों का दौरा करने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी आए दिन विभिन्न जिलों में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन कर रही है. रविवार, 20 अगस्त को हरियाणा में करनाल के तरावड़ी में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें: Karnal News: सरकार ने कम बजट में कांग्रेस की तुलना में दोगुने काम किए, घर बैठे पोर्टल पर मिल रही सुविधाएं- CM

करनाल में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की. इसके साथ ही ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. रविवार को हिसार में कांग्रेस की रैली पर ओपी धनखड़ ने तंज कसते हुए कहा कि, जितनी बड़ी कांग्रेस की रैली होती है उससे ज्यादा तो हमारे पन्ना प्रमुख का सम्मेलन होता है. वही इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के बयान पर भी पलटवार करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

  • आज नीलोखेड़ी विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किया गया।कांग्रेस के पास प्रदेश स्तरीय व जिला स्तर तक का कोई संगठन नहीं है, जबकि भाजपा विश्व स्तरीय पार्टी होने के साथ साथ भाजपा के पास बूथ प्रमुख से लेकर पन्ना प्रमुख तक की मजबूत समितियां हैं।पन्ना प्रमुख भाजपा की चुनाव रणनीति… pic.twitter.com/cdSjY8ky9j

    — Om Prakash Dhankar🇮🇳 (@OPDhankar) August 20, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

ओपी धनखड़ ने कहा कि, जितनी कांग्रेस की महारैली में भीड़ होती है उतनी उससे दो गुना ज्यादा तो हमारे प्रन्ना प्रमुख सम्मेलन में कार्यकर्ता और आम जनता आती है. हरियाणा में तीसरी बार भाजपा बनने जा रही है इसमें कोई शक नहीं है. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की नीयत को समझने लगी है. उन्होंने कहा कि, अब जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली है.

ये भी पढ़ें: सुरजेवाला के 'राक्षस' पर घमासान: सीएम खट्टर ने कांग्रेस नेता के पूरे परिवार को बताया राक्षस, दुष्यंत चौटाला ने कहा नीच

ओपी धनखड़ ने कांग्रेस की नीति और नीयत पर सवाल उठाते हुए कार्यकर्ताओं को उनसे सावधान रहने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि इस बात को कभी भूलना चाहिए कि किस पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में धारा-370 लगाई और किस पार्टी ने उसे हटाया. उन्होंने कहा कि, जब जम्मू-कश्मीर से धारा- 370 हटाने पर कांग्रेस ने इसका विरोध भी किया था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.