चुनावी साल में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर विधायक नैना चौटाला का बड़ा बयान, कही ये बात

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 7, 2024, 8:56 AM IST

JJP MLA naina chautala

Haryana Assembly Election bjp jjp alliance: चुनावी साल में राजनीतिक पार्टियों ने गतिविधियां तेज कर दी हैं. इसी बाच बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को लेकर लगातार कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. गठबंधन को लेकर बाढड़ा से जेजेपी विधायक और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की माता नैना चौटाला ने बड़ा बयान दिया है.

गठबंधन पर जेजेपी विधायक नैना चौटाला का बड़ा बयान.

चरखी दादरी: आगामी लोकसभा चुनाव और हरियाणा विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में चुनावी रैलियों का दौर शुरू हो गया है. राजनीतिक पार्टियां लगातार जनता के बीच जा रही हैं. सूबे में चुनाव से पहले बीजेपी-जेजेपी गठबंधन पर एक बार फिर से चर्चा जोर पकड़ने लगी है. इसी बीच बाढड़ा से जेजेपी विधायक और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की माता नैना चौटाला के बयान से एक बार फिर बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में संशय की स्थिति बन गई है.

गठबंधन को लेकर बड़ा बयान: बाढड़ा विधायक नैना चौटाला दादरी के पार्टी कार्यालय में बूथ सखी और बूथ योद्धा सम्मेलन करने पहुंचीनैना चौटाला ने जेजेपी सुप्रीमो डॉ. अजय सिंह चौटाला के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने पर मुहर लगाते हुए कहा कि कोई कानूनी प्रक्रिया आड़े नहीं आई तो अजय सिंह ही चुनाव लड़ेंगे. नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी आगामी चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि फिलहाल एक ओर जहां लोकसभा स्तर पर रैलियां की जा रही हैं. वहीं, विधानसभा चुनावों पर भी ध्यान केंद्रित है.

चुनाव की तैयारियों में जुटे जेजेपी कार्यकर्ता: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि बूथ सखी कार्यक्रम में महिलाओं की विशेष भागीदारी है. वहीं, बूथ योद्धा पर भी पार्टी कार्यकर्ता काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में बूथ सखी और बूथ योद्धा पार्टी की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा नैना चौटाला ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के मद्देनजर फील्ड में पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने की बात कही.

कांग्रेस पर बरसीं नैना चौटाला: जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा के 6 हजार रुपए पेंशन करने के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जेजेपी ने गठबंधन सरकार के साथ मिलकर बुढ़ापा पेंशन में बढ़ोतरी करवाई है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पेंशन 3 हजार रुपए हो जाएगी. वहीं, भूपेंद्र हुड्‌डा पर निशाना साधते हुए नैना चौटाला ने कहा उन्होंने अपने 10 साल के राज में एक पाई भी पेंशन नहीं बढ़ाई और सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम किया.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने कसी कमर, राजनीतिक प्रेक्षकों की नजर से जानिए कैसी है तैयारी

ये भी पढ़ें: ETV BHARAT EXCLUSIVE: कृषि मंत्री जेपी दलाल का विपक्ष पर वार, किसान हमारे माई बाप तो उनके लिए वोटर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.