चरखी दादरी में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया, दुकानदारों को दी चेतावनी

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 5, 2024, 5:00 PM IST

Encroachment in Charkhi Dadri

Encroachment in Charkhi Dadri: शुक्रवार को चरखी दादरी मेें डीसी मंदीप कौर की अगुवाई में कोर्ट रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान जेसीबी चलाकर दुकानों के सामने बने अवैध निर्माण को हटाया गया.

चरखी दादरी: अतिक्रमण को लेकर चरखी दादरी प्रशासन का अभियान लगातार जारी है. शुक्रवार को डीसी मंदीप कौर की अगुवाई में कोर्ट रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान जेसीबी चलाकर दुकानों के सामने बने अवैध निर्माण को हटाया गया. डीसी ने दुकानदारों से अतिक्रमण नहीं करने की अपील की. उन्होंने कहा कि प्रशासन का अतिक्रमण के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा.

उन्होंने कहा कि जो लोग अतिक्रमण से बाज नहीं आएंगे. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिर भी दुकानदार नहीं माने, तो उनकी दुकानों को सील कर दिया जाएगा. कुछ दिन पहले भी दादरी प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था. जिसके तहत शहर में कई स्थानों पर दुकानों के सामने से अवैध रूप से बनाए गए चबूतरों, सीढ़ियों और टीन शेड को हटवाया गया था.

जो दुकान निर्धारित क्षेत्र से बाहर थी, उस हिस्से को भी तोड़ा गया. प्रशासन ने अतिक्रमण करने वाले लोगों खुद ही अतिक्रमण हटाने की अपील भी की गई. इसके अलावा अतिक्रमण करने से बाज नहीं आने वाले दुकानदारों को दुकान सील करने के नोटिस भी थमाए गए. शुक्रवार को एक बार फिर से शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. डीसी मंदीप कौर की अगुवाई में अधिकारी और नगर परिषद की टीम ने कोर्ट रोड पर कार्रवाई की.

इस दौरान दुकानों के सामने अतिक्रमण कर रखे गए सामानको ट्रॉली में डाला गया. डीसी मंदीप कौर ने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ उनकी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. जिन दुकानदारों को सीलिंग के लिए नोटिस दिए गए हैं. नोटिस की समय अवधि पूरी होने पर उनको भी सील किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के डिपो होल्डर हड़ताल पर, 16 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- सोनीपत में अवैध नशा मुक्ति केंद्र पर सीएम फ्लाइंग की रेड, 27 बेड पर मिले 39 नशे के मरीज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.