भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से मैं चुनाव लडूंगा या दिग्विजय चौटाला- जेजेपी अध्यक्ष

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 5, 2024, 3:14 PM IST

Ajay Chautala On Lok Sabha Election 2024

Ajay Chautala On Lok Sabha Election 2024: जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला ने लोकसभा चुनाव पर कहा कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से या तो वो खुद या फिर उनके बेटे दिग्विजय चौटाला चुनाव लड़ सकते हैं. अजय चौटाला ने इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा पर भी निशाना साधा.

भिवानी: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने दावा किया है कि भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से या तो वो खुद चुनाव लड़ेंगे या उनके बेटे दिग्विजय चौटाला को इस सीट से चुनाव लड़ाया जाएगा. अजय चौटाला से जब पूछा गया कि तोशाम हलका चौधरी बंसीलाल का गढ़ कहा जाता है. ऐसे में उनको यहां कितनी चुनौती मिलेगी. इसके जवाब में अजय चौटाला ने कहा कि लोकतंत्र में गढ़ जैसी कोई बात नहीं होती.

उन्होंने दावा किया कि हमने कई साल पहले ऐसे कई गढ़ ढहाए हैं. अजय चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के मुद्दे पर कहा कि सीटों का बंटवारा चुनाव के समय पर किया जाएगा. उन्होंने दावा किया कि दोनों पार्टियां मिलकर लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ईडी मामले पर अजय चौटाला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो कर्म किए हैं, वो उन्हे भुगतने पड़ेंगे.

अपने छोटे भाई अभय चौटाला पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि अभय चौटाला उचाना से इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ने का बयान देकर सीएम की दावेदारी जता रहे है, जबकि सीएम का उल्टा एमसी होता है. इनेलो का एक भी एमसी नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सत्ता में आने पर 6 हजार रुपये बुढ़ापा पेंशन का दावा किया है. इसपर अजय चौटाला ने पूर्व सीएम पर कटाक्ष किया.

अजय चौटाला ने कहा कि हुड्डा ने अपने 10 साल के शासनकाल में कुछ भी नहीं किया. जब मौका मिलेगा, तो उनकी पार्टी ही 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन करने का काम करेगी. दुष्यंत सिंह चौटाला के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जनता मुख्यमंत्री तय करेगी.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ बीजेपी नेताओं की बैठक, लोकसभा चुनाव के लिए बनी रणनीति, विजय रुपाणी ने दिया जीत का मंत्र

ये भी पढ़ें- हरियाणा में जेपी नड्डा ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए दिखाई 'दिशा', 6 जनवरी को करेंगे रोड शो

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.